25 APRTHURSDAY2019 6:21:23 PM
Nari

शादी में डांस ना करना पड़ा अमीषा पटेल पर भारी, धोखाधड़ी का मामला दर्ज

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 15 Feb, 2019 05:34 PM
शादी में डांस ना करना पड़ा अमीषा पटेल पर भारी, धोखाधड़ी का मामला दर्ज

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो लेकिन आए दिन वह किसी पार्टी या फंक्शन में स्पॉट हो ही जाती है। हालांकि इन दिनों वह किसी और ही बात को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, कहो ना प्यार है फेम बॉलीवुड अदाकारा अमीषा पटेल पर एक कंपनी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।
 

पैसे लेकर शादी में नहीं पहुंची अमीषा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमीषा पटेल को 16 नवंबर, 2017 को एक वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करना था, जिसके लिए उन्हें 11 लाख रुपए अडवांस भी दिए थे लेकिन अमीषा वहीं डांस करने आई ही नहीं। इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के मालिक पवन कुमार ने अमीषा पटेल और उनके एक सहयोगी को कई बार फोन किया लेकिन किसी ने भी फोन नहीं उठाया। इसके  बाद उन्हें अमीषा के साथ ही 4 और लोगों पर धोखाधड़ी का केस दर्ज करवा दिया।
PunjabKesari

 

पैसा वापिस मांगने पर दी जान की धमकी

इवेंट कंपनी के मैनेजर का कहना है कि उन्होंने जब बुकिंग करवाने वाले को पैसे वापस मांगने के लिए फोन किया तो वह पैसा लौटाने की बजाए उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे।
 

5 स्टार होटल में रुकने का किया था इंतजाम

शादी फंक्शन में अमीषा व उनके सहयोगियों के लिए एयर टिकट के अलावा 5 स्टार होटल में रूकने का इंतजाम किया गया था। अमीषा दिल्ली तक तक पहुंची लेकिन वह मुरादाबाद नहीं आईं। दिल्ली आने के बाद अमीषा के असिस्टेंट ने 2 लाख रुपए और मांगे। इस मामले में पवन कुमार के वकील ने कोर्ट में शिकायत दर्ज की है, जिसकी सुनवाई 12 मार्च से शुरू होगी।


PunjabKesari,Amisha Patel image

Related News

From The Web

ad