23 SEPMONDAY2019 3:22:14 PM
Nari

एकसाथ फ्लोरल आउटफिट में नजर आईं अंबानी बहूएं, सेट किया नया फैशन ट्रेंड (See Pics)

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 17 Aug, 2019 04:46 PM
एकसाथ फ्लोरल आउटफिट में नजर आईं अंबानी बहूएं, सेट किया नया फैशन ट्रेंड (See Pics)

भारत के टॉप मोस्ट बिजनेस फैमिली में से एक है अंबानी परिवार। यह जो भी काम करते है इनका बोलबाला और बढ़ता चला जाता है। हाल ही कंपनी की 42वीं वार्षिक जनरल बैठक मीटिंग में भी अंबानी की बहू ने भी सारी दीवाज को फैशन के पीछे छोड़ दिया। श्लोका अंबानी ने इस दौरान पाउडर ब्लू कुर्ती ट्राई की जिसमें फ्लोरल इम्ब्रॉयडरी की हुई थी। श्लोका ने प्लाजो के साथ अपने एथनीक लुक दिया। 

PunjabKesari

इसके साथ श्लोका ने मिनिमम डायमंड ईयररिंग्स और गोल्ड बैंगल्स, स्ट्रेपी न्यूड फ्लैट कैरी किए। ग्लोसी लिप्स, कोहल आईज मेकअप और छोटी सी बिंदी के साथ अंबानी परिवार की बहू ने अपने लुक को कंप्लीट किया।

PunjabKesari

मगर क्या आप जानते है कि इस दौरान श्लोका द्वारा पहने गए इस अनामिका खन्ना के प्लाजो सूट की कीमत लगभग 134,400 रुपए है। जबकि उनके फुटवियर्स की कीमत करीब 25,300 रुपए रही। 

PunjabKesari

खास बात यह रही की इस इवेंट में अंबानी परिवार की सभी औरतों मौजूद थी और सभी ने फ्लोरल आउटफिट कैरी कर एक नया ट्रेंड सेट किया। जी हां, मुकेश अंबानी की मां कोकिलाबेन ने जहां फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी कैरी की, वहीं ईशा अंबानी सब्यसाची मुखर्जी के बड़े-बड़े फ्लोरल प्रिंटेड प्लाजो सूट में नजर आईं।

PunjabKesari

PunjabKesari

वहीं राधिका मर्चेंट स्काई ब्लू फ्लोरल इम्ब्रॉयडर्ड कुर्ते के साथ व्हाइट प्लाजो कैरी करके पहुंची।

PunjabKesari

PunjabKesari

बात नीता अंबानी की करें तो उन्होंने पेस्टल पिंक सूट पहना था जिसपर उन्होंने मोतियों की माला डाली थी और डायमंड ईयरिंग्स के साथ अपने डीसेंट लुक को कंप्लीट किया।

PunjabKesari

बता दें कि नीता के सूट पर फ्लोरल चिकनकारी वर्क हुआ पड़ा था जोकि अंबानी परिवार की सभी बहूओं को फैमिली गोल दे रहा था। 

 

 

Related News