25 APRTHURSDAY2024 4:12:42 PM
Nari

Trending: फैशन में आया आलिया का Two Side Bag, लेकिन कीमत उड़ाएगी होश!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 01 May, 2019 06:42 PM
Trending: फैशन में आया आलिया का Two Side Bag, लेकिन कीमत उड़ाएगी होश!

अपने चुलबुले अंदाज से हर किसी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट बेस्ट ड्रैसिंस सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। फिल्म कलंक की प्रमोशन में आलिया ने खूूब सुर्खियां बटौरीं लेकिन उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई, मगर लोगों ने उनके लुक को काफी पसंद किया, खासकर लड़कियां उनके कलंक प्रमोशन से खूब इंस्पायर्ड हुई। आलिया न सिर्फ बेस्ट ड्रैसेज वियर करती हैं बल्कि उनकी बाकी फैशन एक्सेसरीज भी चर्चा में रहती हैं, जिस तरह की उनका ईयररिंग्स व बैग स्टाइल। 

 

एयरपोर्ट पर आलिया ने कैरी किया लेटेस्ट बैग

हाल ही में आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई, जहां उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लैक डेनिम और व्हाइट स्नीकर्स वियर किए। मगर उनके कैजुअल लुक से ज्यादा सुर्खियां बटौर रहा था उनका डबल साइड बैग। जी हां, आलिया के कैजुअल लुक को अट्रेक्टिव दिखा रहा था उऩका Two Side Packs Bag जो Chanel ब्रांड की Spring Collection 2019 कलैक्शन में से एक है, जिसकी कीमत आपको भी हैरान कर देगी।

PunjabKesari

5 लाख के करीब हैं आलिया के इस बैग की कीमत

दरअसल, आलिया के इस रैड कलर के डबल साइड पैक बैग की कीमत  $7,800 यानी करीब 5 लाख 45 हजार 473 रुपए है। जहां लोगों को उनके इस बैग स्टाइल की लुक काफी पसंद आ रही हैं, वहीं कुछ यूजर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खींचाई भी कर रहे हैं। कोई इस बैग को कलंक तो कोई बकवास बता रहा है। एक यूजर ने तो यहां तक कह डाला कि ऐसा लग रहा है जैसे वो बैग बेचने निकली हो।

PunjabKesari

PunjabKesari

ट्रैंड में रहेगा Two Side Packs Bag

आप भी कुछ ही सोचे तो आपको बता दें कि यह दो नहीं बल्कि एक ही बैग हैं जो आपस में अटेंच हैं। बैग का यह स्टाइल नया ट्रैंड बना हुआ हैं जो फैशनीस्ता गर्ल्स में खूब ट्रैंड करेंगे। इस बैग को आप ट्रेवल या बीच आउटिंग के वक्त कैरी कर सकती हैं जो आपको कंफर्ट के साथ आपकी जरूरत की चीजों को भी कवर कर लेगा।

PunjabKesari

अगर आप भी बैग्स खरीदने की सोच रही हैं तो आलिया के इस लेटेस्ट बैग से आइडिया ले सकती है और अपने ट्रेवलिंग लुक को परफेक्ट बना सकती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News