24 APRWEDNESDAY2024 10:14:25 PM
Nari

रेड लॉन्ग बूट्स पहन एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई आलिया, साथ दिखे रणबीर

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 06 Jan, 2019 04:54 PM
रेड लॉन्ग बूट्स पहन एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई आलिया, साथ दिखे रणबीर

पिछले साल से सुर्खियों में बनी जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपना न्यू ईयर अमेरिका में सेलिब्रेट किया था। नए साल का पूरा वीक इन्होंने खास तरीके से सेलिब्रेट किया। हाल ही में दोनों एक-साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए।  

PunjabKesari

लॉन्ग बूट्स पहन एयरपोर्ट पर दिखी आलिया

एयरपोर्ट पर रणबीर और आलिया का डेनिम लुक में देखने को मिला। आलिया भट्ट ने  ब्लू कलर की डेनिम जैकेट और जींस व रेड कलर के लॉन्ग बूट्स पहने थे। इस दौरान उनके रेड बूट और ब्लैक गॉगल सबसे ज्यादा चर्चा में रहे। इस दौरान आलिया भट्ट के हाथों में शॉपिंग बैग भी नजर आया। अगर बात रणबीर की करें तो वो जैकेट के साथ डेनिम जींस में नजर आए। हालांकि कि जब दोनों स्टार्स एयरपोर्ट से बाहर निकले तो मीडिया को देखकर थोड़ा हड़बड़ा गए।

PunjabKesari

आपको बता दें कि रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर अमेरिका में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। ऐसे में रणबीर की फैमिली अमेरिका में ही है, जिस वजह से रणबीर-आलिया यहीं नया साल मनाने के लिए पहुंचें। 

PunjabKesari

नीतू कपूर ने शेयर की थी तस्वीर 

नए साल के मौके पर नीतू कपूर ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें रणबीर, रिद्धिमा कपूर, भरत साहनी, बेटी समारा के साथ आलिया व ऋषि कपूर डिनर करते नजर आ रहे हैं।   

PunjabKesari

खबरें है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। कई मीडिया इंटरव्यू में दोनों अपने र‍िलेशनशिप को स्वीकार भी कर चुंके है। 

Related News