15 NOVFRIDAY2019 12:23:41 AM
Nari

अक्षय ने सोनाक्षी को लेकर दिया बयान, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 19 Oct, 2019 02:03 PM
अक्षय ने सोनाक्षी को लेकर दिया बयान, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ना सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए चर्चा में रहते है बल्कि अपने बेबाक बयानों को लेकर भी कभी कंभार खबरों में आ जाते है। ऐसा ही उनका एक बेबाक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो साल 2012 का है लेकिन अब खूब चर्चा में है। दरअसल, अपने इस बयान में अक्षय कुमार ने सोनाक्षी सिन्हा के बारे में ऐसा कुछ बोल दिया जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।दरअसल, बात उस वक्त की है जब अक्षय फिल्म राउडी राठौर का प्रमोशन कर रहे थे। इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा और आसिन भी थीं। उस वक्त एक इंटरव्यू में अक्षय से उनकी को-स्टार सोनाक्षी और असिन के भी बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'सोनाक्षी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं जिनका अपना एक्टिंग स्टाइल है। उनका बिल्कुल अलग फिगर है- टिपिकल इंडियन फिगर न कि साइज जीरो।'

PunjabKesari

मगर अक्षय तब यह कहकर बुरे फंसे कि ' सोनाक्षी खाते पीते घराने की लगती हैं। मैं शुद्ध पंजाबी हूं। मैं उन हिरोइनों को पसंद करता हूं जो हरी-भरी होती हैं। चुसा हुआ आम न लगें।' अक्षय का ये बयान 2019 में वायरल हो रहा है इसी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।जबकि सोनाक्षी ने अक्षय के सपोर्ट कर रही है। एक सोनाक्षी ने कहा कि ट्रोलर्स के पास जिंदगी में कुछ भी अच्छा करने के लिए नहीं है तो इसलिए वो ये सब हरकतें करते हैं। लोगों को समझना चाहिए कि मुझे अपने करियर की शुरुआत में काफी बॉडी शेम किया गया था जबकि मैंने उस समय 30 किलो वजन घटाया था और अक्षय ने जो भी कहा है कि वो कहीं ना कहीं उसी शेमिंग की प्रतिक्रिया की सेंस में कहा होगा।

PunjabKesari

ट्रोलर्स को जवाब देते हुए सोनाक्षी ने कहा कि लोगों को समझना चाहिए कि मेरी और अक्षय की अच्छी दोस्ती हैं और हम दोनों के साथ भी काफी कंफर्टेबल है तो वो एक दोस्त के बारे में बात कर रहे हैं, किसी राह चलते शख्स के बारे में बात नहीं कर रहे थे। वे मुझे एक जेंटलमैन की तरह डिफेंड कर रहे थे। जब मुझे इस बात से कोई समस्या नहीं है तो उन लोगों को इन बकवास बातों पर फोकस कर इसका मुद्दा बनाने की क्या जरूरत है?

punjab kesari

कई लोगों ने सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के इस कमेंट पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए अक्षय पर आरोप लगाया था कि उनका ये कमेंट महिला विरोधी हैं और उन्होंने अपने कमेंट से महिलाओं को ऑब्जेक्टिफाई किया है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News