23 SEPMONDAY2019 11:02:48 PM
Nari

चेरिटी करने के बाद बोले अक्षय कुमार, कहा- 'भगवान का दिया बहुत है, कहां लेकर जाने हैं पैसे'

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 21 Aug, 2019 01:00 PM
चेरिटी करने के बाद बोले अक्षय कुमार, कहा- 'भगवान का दिया बहुत है, कहां लेकर जाने हैं पैसे'

टॉयलेट ,पैडमैन और मिशन मंगल जैसी बेहतरीन फिल्में करने वाले अक्षय कुमार लोगों को नैतिकता सिखाने से कभी नहीं चूकते। उनका योगदान सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री ही तक सीमित नहीं है। वह अपनी फिल्म से कमाए हुए पैसे से चैरिटी भी करते है। हाल ही में, उन्होंने असम में आई भीषण बाढ़ से परेशान जनता के  लिए 2 करोड़ रुपये का दान किया है। 

PunjabKesari

अक्षय कुमार ने असम के चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड और काजीरंगा नेशनल पार्क दोनों को 1-1 करोड़ रुपये का योगदान देना का वादा किया और इस वादे को उन्होंने पूरी निष्ठा से पूरा किया। इस संदर्भ पर अक्षय ने पुष्टि कि 'असम के सीएम ने उन्हें कॉल क्र के यह कहा कि अक्षय के इस योगदान से प्रेरित हो कर और लोगों ने भी दान देना शुरू कर दिया है', यह बात सुन कर अक्षय बहुत उत्साहित हुए। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है ,उन्होंने पहले भी भारत के शहीदों के परिवार वालो को दान में भारी रकम दी थी। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

उनका मानना है कि ऐसे मुश्किल समय में पूरी जनता को एक साथ जुट कर इस परेशानी का हल निकालना चाहिए। उनका कहना है कि भगवान् ने उन्हें बहुत पैसा दिया है और पैसा आता जाता रहता है। हमें हर समस्या का सामना करना चाहिए।वो इस बात पर विश्वास रखते है कि जो होता है अच्छे के लिए होता है ,जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते रहते है।बार-बार गिरना और बार-बार उठना तो लगा रहता है।यहीं ध्यान में रखते हुए वो अपनी लाइफ का सफर काफी एन्जॉय करते है।   

PunjabKesari

उन्होंने मिशन मंगल से 113 करोड़ कमाए थे। यहां तक कि उनकी 'हाउसफुल 4', 'गुड न्यूज', 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बॉम्ब', 'बच्चन पांडे' और 'पृथ्वी राज चौहान' भी बड़े परदे पर आने वाली है। फैंस उनके फिल्मों के लिए पहले से ही उतावले है।  

PunjabKesari

Related News