23 SEPMONDAY2019 6:41:17 PM
Nari

पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ अक्षय ने की थी ऐसी हरकत, खानी पड़ी थी जेल की हवा!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 09 Sep, 2019 03:25 PM
पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ अक्षय ने की थी ऐसी हरकत, खानी पड़ी थी जेल की हवा!

बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर अक्षय कुमार आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। अक्षय की ज्यादातर फिल्में हिट होती हैं। इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए अक्षय ने काफी मेहनत की लेकिन इसी के साथ एक और शख्स था जिसके बिना यह मुमकिन नहीं था। यह शख्स थे केशू रामसे।

अक्षय की सफलता की पीछे है केशू रामसे का हाथ

केशू रामसे ने अक्षय को लेकर एक या दो नहीं बल्कि 13 फिल्में बनाईं। अक्षय को 'मिस्टर खिलाड़ी' का टैग भी इन्हीं केशू रामसे की वजह से मिला था। अक्षय ने साल 1991 में  'सौगंध' फिल्म से डेब्यू किया था। अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी की। अक्षय की जिंदगी में एक वक्त एेसा भी आया जब उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।
PunjabKesari, akshay twinkle

लैक्मे फैशन वीक के दौरान अक्षय ने की थी ऐसी हरकत

खबरों की मानें तो 2009 में अक्षय कुमार को लैक्मे फैशन वीक में रैम्प वॉक के लिए न्यौता मिला था। शो में अक्षय पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने टीशर्ट और जीन्स वियर की थी। रैंप वॉक के दौरान अक्षय अचानक ट्विंकल के पास गए और उन्हें जीस के बटन खोलने को कहा। ट्विंकल ने भी अक्षय की बात मान ली। जैसा अक्षय ने कहा वैसा ट्विंकल ने किया। अक्षय जींस का बटन खोलकर रैम्प पर चलने लगे। ऐसा करना इस कपल को भारी पड़ गया। इस मामले को लेकर काफी विवाद हुआ और अक्षय को गिरफ्तार कर लिया गया हालांकि बाद में उन्हें बेल मिल गई थी।
PunjabKesari, akshay and twinkle

बेहद दिलचस्प है ट्विंकल और अक्षय की लवस्टोरी

वही अक्षय और ट्विंकल की लवस्टोरी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात एक शूट के दौरान हुई थी। ट्विंकल को पहली बार देखते ही अक्षय उनपर फिदा हो गए थे। पहले दोनों की दोस्ती हुई फिर यही दोस्ती प्यार में बदल गई। एक इंटरव्यू में ट्विंकल ने बताया था कि उनकी और अक्षय की दो बार सगाई हुई थी। पहली बार उनकी सगाई किसी वजह से टूट गई थी। ट्विंकल ने कहा कि अक्षय संग उनकी शादी 17 जनवरी 2001 में सिर्फ 50 लोगों की मौजूदगी में हुई थी। शादी मात्र 2 घंटे में हो गई थी। दोनों को शादी के लिए घरवालों को राजी करना इतना आसान नहीं था। जब ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया को इस बात का पता चला तो उन्होंने इस शादी के लिए ट्विंकल को साफ इंकार कर दिया। बाद में वे अक्षय से मिली और उन्हें जानने के बाद ही इस शादी के लिए मानीं। आज दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं और इस कपल के दो बच्चे भी हैं।

Related News