23 AUGFRIDAY2019 3:27:31 PM
Nari

Akash-Shloka प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन, कुछ इस अंदाज में हुईं दोनों की एंट्री

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 26 Feb, 2019 06:13 PM
Akash-Shloka प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन, कुछ इस अंदाज में हुईं दोनों की  एंट्री

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी का जश्न शुरू हो चुका है। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन स्विट्जरलैंड के सैंट मोरिट्ज में हो रहा है। सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 
PunjabKesari, akash ambani shloka mehta pre wedding celebration

बग्घी में बैठकर आकाश-श्लोका ने की एंट्री 

सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की एक वायरल हो रही हैं जिसमें आकाश अंबानी मंगेतर श्लोका मेहता के साथ व्हाइट कलर की बग्घी में बैठे नजर आ रहे हैं।  दरअसल यह तस्वीर आकाश और श्लोका की ग्रैंड एंट्री की है। इस दौरान आकाश ने मरून कलर की जैकेट के साथ ब्लू कलर की जीन्स पहनी है। वही, श्लोका ब्लैक- ग्रे कलर की फर जैकट और व्हाइट कलर की स्कर्ट में नजर आईं। 
PunjabKesari, akash ambani shloka mehta pre wedding celebration

सेलिब्रेशन थीम है विंटर वंडरलैंड

यह सेलिब्रेशन बर्फीली वादियों के बीच हो रहा है। दो तक चलने वाले इस सेलिब्रेशन का थीम विंटर वंडरलैंड है। वेन्यू को विंटर कार्निवल की तरह सजाया गया है।
PunjabKesari, akash ambani shloka mehta pre wedding celebration
आकाश और श्लोका की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की हाइलाइट ड्रोन शो है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में ड्रोन के जरिए आसमान में दिल का शेप बनाया हुआ है।


आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के इस प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का हिस्सा बनने के लिए बॉलीवुड से करण जौहर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा रवाना हो गए हैं।

सेलिब्रेशन में शामिल होंगे 500 गेस्ट 

आकाश अंबानी के इस प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में लगभग 300 से 500 गेस्ट शामिल होंगे। वहीं, मेहमानों के लिए एक स्टॉल भी लगाया गया। आकाश अंबानी ने बैचलर पार्टी भी रखी है।

9 मार्च को होगी शादी 

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी 9 मार्च को मुंबई के जियो गार्डन में होगी।  शादी का पहला रिसेप्शन 10 मार्च को होगा, जिसमें बॉलीवुड और बिजनेस वर्ल्ड के कई बड़े चेहरे शामिल होंगे। वहीं दूसरा रिसेप्शन 11 मार्च को होगा। 
 

Related News

From The Web

ad