31 OCTSATURDAY2020 10:52:49 AM
Nari

अजय देवगन पर टूटा दुखों का पहाड़, 45 साल की उम्र में छोटे भाई का निधन

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 06 Oct, 2020 05:22 PM
अजय देवगन पर टूटा दुखों का पहाड़, 45 साल की उम्र में छोटे भाई का निधन

बाॅलीवुड इंडस्ट्री के लिए साल 2020 में काफी बुरा साबित हो रहा है। फिल्म जगत के कई दिग्गज स्टार्स दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए हैं। वहीं अब इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है। एक्टर अजय देवगन के छोटे भाई अनिल देवगन का 45 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस खबर के बाद से बाॅलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सेलेब्स अनिल देवगन को श्रद्धांजलि दे रहे है। 

PunjabKesari

अजय देवगन ने सोशल मीडिया के जरिए अपने भाई के निधन की जानकारी दी है। एक्टर ने ट्वीट कर लिखा, 'मैंने कल रात अपने भाई अनिल देवगन को खो दिया। उनके असामयिक निधन से हमारे परिवार का दिल टूट गया है। एडीएफएफ और मैं उन्हें बहुत याद करेंगे। उसकी आत्मा के लिए प्रार्थना कीजिए। कोरोना महामारी के कारण हम कोई व्यक्तिगत शोक सभा आयोजित नहीं करेंगे।' 

 

बता दें अनिल देवगन ने साल 1996 में आई फिल्म 'जीत' से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपने करियर की शुरूआत की थी। जिसके बाद अनिल ने अजय देवगन की फिल्मों 'इतिहास', 'प्यार तो होना ही था', 'जान' और 'हिंदुस्तान की कसम' में असिस्टेंट के रुप में काम किया था। अनिल ने फिल्म राजू चाचा से बतौर निर्देशक शुरूआत की थी। वहीं फिल्म 'सन ऑफ सरदार' में वो क्रिएटिव डायरेक्टर थे।

Related News