18 APRTHURSDAY2024 2:11:17 PM
Nari

ऐश्वर्या और जया बच्चन का किया गया कोरोना टेस्ट, सामने आई रिपोर्ट

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 12 Jul, 2020 11:19 AM
ऐश्वर्या और जया बच्चन का किया गया कोरोना टेस्ट, सामने आई रिपोर्ट

हिंदी सिनेमा के जाने माने कलाकार अमिताभ बच्चन और उनके बेटे एक्टर अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सोशल मीडिया के जरिए दोनों ने अपने कोरोना पाॅजिटिव होने की जानकारी दी। वहीं अह उनके बाकी परिवारिक सदस्यों की टेस्ट रिपोर्ट भी सामने आ गई है। 

दोनों के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या और जया बच्चन का टेस्ट किया गया था। हाल ही में उनकी रिपोर्ट आई है जिसमें तीनों कोरोना नेगेटिव पाए गए हैं। वहीं फैंस अमिताभ और अभिषेक बच्चन के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। बता दें दोनों 10 दिन पहले अपने डबिंग स्टूडियो गए थे। पिछले कुछ दिनों से उनमें कोरोना के लक्षण दिखाई दे रहे थे। 

PunjabKesari

दोनों की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद उन्हें बीती रात नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। ट्विटर के जरिए अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने इसकी जानकारी दी और अनुरोध किया कि जो भी पिछले 10 दिनों में उनसे मिला है वे अपना कोरोना टेस्ट जरूर कराएं।

PunjabKesari

वहीं अभिषेक बच्चन ने अपने पाॅजिटिव होने की जानकारी शेयर कर फैंस से शांत रहने और परेशान ना होने की अपील की है। इस समय बाॅलीवुड इंडस्ट्री का हर स्टार उनके जल्द से ठीक होने की दुआ कर रहा है। 

Related News