23 APRTUESDAY2024 11:03:44 PM
Nari

ऐश्वर्या और सोनम ने रेड ड्रेसेज पहन कर जीता सबका दिल (See Pics)

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 01 Sep, 2019 04:13 PM
ऐश्वर्या और सोनम ने रेड ड्रेसेज पहन कर जीता सबका दिल (See Pics)

रेड अपने आप में सबसे बेहतरीन और अट्रैक्टिव कलर है। हर एक्ट्रेस इस कलर में हॉट लगती है। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर ने भी इसी रंग को पहन कर अपना जलवा बिखेरा। जहां ऐश्वर्या न्यूयोर्क की गलियों में दिखाई दी गई वहीं सोनम कपूर अपनी आने वाली फिल्म की प्रमोशन के लिए रेड आउटफिट का चुनाव किया। चलिए आपको उनके इस हॉट रेड ड्रेसेज की एक झलक दिखाते है। 

PunjabKesari

ऐश्वर्या का बोलबाला आज भी उतना है ही जितना पहले था। फैशन डिज़ाइनर शेन पीकॉक ने उनकी यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कहा कि 'Aishwarya Rai Bachchan : A Timeless Star',ऐश्वर्या इस तस्वीर में किसी खतरों के खिलाड़ी से कम नहीं लग रही है। उनका यह बोल्ड और हॉट अवतार  लोगो को काफी पसंद आया है।  ऐश्वर्या राय न्यूयॉर्क की सड़क पर सीढ़ियों पर खड़ी है जो बेहद बहादुरी का कार्य लग रहा है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


वहीं सोनम अपनी आने वाली फिल्म 'द जोया फैक्टर' के प्रमोशन के लिए रेड कलर को ही चूज कर रहीं है। उनका कहना है कि लाल कलर जोया का कलर है। इसलिए सोनम हर इवेंट पर रेड कलर के ड्रेस पहन रही है। उनका यह ऑफ-शोल्डर गाउन उनपर बेहद खूबसूरत लग रहा है। उन्होंने गोल्डन हुप्स से अपने स्टाइल को पूरा किया है। हल्का सा काजल और पिंकिश लिपस्टिक उनके मेकअप को लाइट और अट्रैक्टिव बना रहा था। 

PunjabKesari

PunjabKesari

सोनम का यह विंटेज लुक इस हफ्ते का बेस्ट लुक माना गया है। इस लुक में उन्होंने पफ शोल्डर ब्लेजर ड्रेस पहनी है। इसपर उन्होंने एक बैग लिया है जो बहुत स्टाइलिश लग रहा है। 

 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News