25 APRTHURSDAY2024 1:54:47 AM
Latest News

शादी के बाद पति को इन रोमांटिक नामों से बुलाती है महिलाएं

  • Updated: 01 Jan, 2018 11:29 AM
शादी के बाद पति को इन रोमांटिक नामों से बुलाती है महिलाएं

पति-पत्नी का रिश्ता दुनिया में सबसे खूबसूरत होता है। शादी दो लोगों को जिंदगी भर के लिए एक खूबसूरत रिश्ते में बंधती है। शादी के बाद पति-पत्नी अपने प्यार को कई तरीकों से जताते है। कुछ लोगों को अपने प्यार को जताने के लिए पार्टनर को अलग-अलग नामों से बुलाते है। ज्यादातर पुरूष तो अपनी पत्नी को स्वीटू या जानू कह ही बुलाते है लेकिन महिलाएं अपने पति को कई तरह के नाम दे देती है। हालांकि पति अक्सर दिखाते है की जैसे उन्हें इन नामों से कोई फर्क नहीं पड़ता परंतु मन ही मन वो भी इन नामों से बहुत खुश होते हैं।आइए जानते है आखिर शादी के बाद पत्नी अपने पति को किन-किन नामों से बुलाती है।
 

हबी, हनी या स्वीटहार्ट
आजकल के इस एडवांस टाइम में ज्यादातर महिलाएं अपने पति को हबी, हनी या स्वीटहार्ट कह कर बुलाती है।

पंपकिन
कुछ महिलाएं अपने पति को छेड़ने या प्यार से उन्हें पंपकिन कह कर भी बुला लेती है। कुछ नॉटी कपल भी एक दूसरे को पंपकिन कह कर बुलाना पसंद करते है।

जानू या शोना
लव मैरिज करने वाले कपल्स ज्यादातर एक-दूसरें को जानू या शोना कहते हैं। इस तरह के कपल्स बात-बात पर एक-दूसरे से प्यार जताते रहते है, जो उनके रिश्ते को और भी स्ट्रांग करता है।

सरनेम से बुलाना
महिलाएं अपने पति को बुलाने के लिए आजकल उनका सरनेम भी इस्तेमाल कर लेती है।

डार्लिंग
रोमांटिक किस्म की महिलाएं अपने पति से प्यार जताने के लिए उन्हें डार्लिंग भी कह देती है।

बिना नाम के बुलाना
भारत में कुछ महिलाएं अपने पति का नाम लेने से शर्माती है। ऐसे में वो हमेशा अपने पति को पप्‍पू के पापा कहकर काम चला लेती है।

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News