15 OCTTUESDAY2019 8:46:45 PM
Nari

कंगना के बाद एक और एक्ट्रेस का आदित्य पर आरोप, कहा- ड्रग्स देकर किया कई बार रेप

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 04 Jul, 2019 09:45 AM
कंगना के बाद एक और एक्ट्रेस का आदित्य पर आरोप, कहा- ड्रग्स देकर किया कई बार रेप

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली पिछले काफी समय से सुर्खियों में है। दरअसल, पिछले महीने एक एक्ट्रेस ने उनपर बलात्कार का मामला दर्ज करवाया था। अब उसने पुलिस को दिए बयान में आदित्य पंचोली के बारे में सब कुछ खुलकर बताया। एक्ट्रेस ने दावा किया कि पंचोली ड्रग्स देकर उनके साथ रेप करता था। शुरुआत में पंचोली उन्हें बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था।

ड्रग्स देकर बनाए जबरदस्ती संबंध 

पुलिस को दिए अपने बयान में अभिनेत्री ने कहा, 'मैं बॉलीवुड हीरोइन बनने का सपना लेकर मुंबई में आई थीं  2004 में मैं उसके साथ एक पार्टी में गई थी। ड्रिंक के कुछ समय बाद मुझे चक्कर आने लगे। मुझे संदेह हुआ कि उसने (पंचोली ने) मेरी ड्रिंक में कुछ मिला दिया है। पार्टी के बाद, पंचोली ने कहा कि वो मुझे घर छोड़ देगा, तो मैं उसके साथ चली गई। उसने रोड के बीच में गाड़ी रोकी और मुझसे जबरदस्ती करने लगा। उसने मेरी तस्वीरें भी लीं, जिसके बारे में मुझे नहीं पता था।’
PunjabKesari

तस्वीरें लीक करने की दी धमकी

एक्ट्रेस ने अपने बयान में आगे कहा, 'जब हम अगली बार मिले तो उसने कहा कि हम पति-पत्नी की तरह रिलेशनशिप में हैं और इसी तरह रहेंगे। मैंने उससे कहा कि वो मेरे पिता की उम्र का है। तब उसने मुझे वो सारी तस्वीरें दिखाईं जो उसने कार के अंदर ली थीं और ब्लैकमेल करने लगा। उसने कहा कि वो ये तस्वीरों बाकी लोगों को दिखा देगा। उस वक्त मैं काफी यंग थी, मेरा मुंबई में कोई नहीं था और उसने इसका फायदा उठाया।'

एक्ट्रेस से की 1 करोड़ की मांग 

अभिनेत्री ने बताया कि पंचोली ने उसे कई अलग-अलग जगहों पर रखा और उसके साथ जबरदस्ती रिलेशन बनाए। हमेशा वह उसे ड्रग्स देकर रिलेशन बनाता था और मारता-पीटता था। साल 2006-07 में एक्ट्रेस ने वर्सोवा में एक फ्लैट खरीदा और वह अकेले रहने लगी लेकिन पंचोली वहां भी पहुंच गया। उसने फ्लैट की डुप्लीकेट चाभी बनवा ली थी। वह वहां जाकर तोड़फोड़ करता।  पंचोली ने एक्ट्रेस से 1 करोड़ रुपए की मांग थी और उन्होंने उसे 50 लाख रुपए दे भी दिए, जिसके बाद उसने उन्हें कुछ समय के लिए परेशान करना छोड़ दिया। 

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि जब मैं फेमस हो गई तो वह और पैसों की मांग करने लगा। उसने कहा कि वो मेरे फोटोग्राफ्स को लीक कर देगा। उसने मेरे भाई और बहन को धमकी भरे मेसेजेस भी भेजे थे। 

सामने आया एक्ट्रेस कंगना रनौत का बयान 

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस मामले में अपना बयान दिया है और कहा आज मीडिया इतना मजबूत है कि वह किसी भी तरह के मुद्दों पर लोगों में जागरुकता ला सकता है। उन्होंने कहा कि आज कोई भी महिला उन मुद्दों को भी उठा सकती हैं जो उनके साथ कई साल पहले घटित हुए हों। 
PunjabKesari

बता दें कि वर्सोवा पुलिस ने पिछले महीने पंचोली के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म), 328 (जहर देने की कोशिश), 384 (जबरन वसूली), 342 (गलत तरीके से कैद में रखना), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत एफआईआर दर्ज की थी। आदित्य को 19 जुलाई तक गिरफ्तारी से अंतरिम राहत दी गई है।


 

Related News