19 APRFRIDAY2024 8:25:41 AM
Nari

ICW 2019: अदिति ने ट्रेडीशनल लहंगे को दिया ब्लाउज का मॉडर्न टच, देखिए तस्वीरें

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 25 Jul, 2019 12:38 PM
ICW 2019: अदिति ने ट्रेडीशनल लहंगे को दिया ब्लाउज का मॉडर्न टच, देखिए तस्वीरें

ताज होटल में चल रहे India Couture Week 2019 के तीसरे दिन भी डिजाइनर्स ने अपनी खूबसूरत कलेक्शन पेश की जिससे लोग खूब इम्प्रेस भी हुए। डिजाइनर जोड़ी Pankaj और Nidhi की Mosaiq कलेक्शन के लिए एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी रैंप पर उतरीं। 

PunjabKesari

बता दें कि इस बार अदिति ने अपने शाही लुक के साथ नया एक्सपेरिमेंट किया। उन्होंने अपने हैवी गोल्डन सीक्वेंस ट्रेडीशनल लहंगे के साथ मॉडर्न ट्विस्ट डल पिंक कलर का वन शोल्डर ब्लाउज कैरी किया जो उन्हें फ्यूजन टच दे रहा था।

PunjabKesari

अदिति का यह मॉडर्न ट्विस्ट लहंगा उन दुल्हनों के लिए बेस्ट हैं जो अपनी शादी के दिन फुल ट्रेडीशनल के बजाए कुछ इंडो-वेस्टर्न में ट्राई करना चाहती है। 

PunjabKesari

बात ज्वेलरी की करें तो अदिति ने सिर्फ डायमंड चौकर नेकलेस कैरी किया जो उनके सिपंल से लुक की ग्रेस बढ़ा रहा था। बेबी पिंक लिप शेड और मिनिमम मेकअप में अदिति काफी खूबसूरत लग रही थी। बात अगर कलेक्शन की करें तो यह Middle East में बीजान्टिन(Byzantine) युग के दौरान प्रचलित एक सजावटी कला रूप से प्रेरित थी। डिजाइनर Pankaj और Nidhi ने वुमेनवियर में मॉडर्न फैशन और एलीगेंस का बखूबी ध्यान रखा। 

PunjabKesari

डिजाइनर्स ने अपनी कलेक्शन के बारे में बताते हुए कहा-'हम इस कलेकशन के जरिए लोगों को कुछ नया बताना चाहते थे। क्लासिक, मॉडर्न संवेदनाओं से जुड़ी हमारी ये कलेक्शन इंडियन मार्कीट्स में नए तरह के कॉउचर की पेशकश करेंगी। इसलिए हम कुछ खास करना चाहते थे। हमारी कलेक्शन अभी तक हमारी बनावट और शिल्प कौशल के लिए जानी जाती है। हमारी कलेक्शन न सिर्फ पहनने योग्य हैं बल्कि ग्लैमर्स लुक भी देगी।' 

PunjabKesari

PunjabKesari
 

Related News