24 APRWEDNESDAY2024 12:54:48 PM
Nari

LMIFW19: ग्रैंड फिनाले में अदिति-डायना के रॉयल लुक पर टिकी सभी की निगाहें

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 17 Mar, 2019 05:00 PM
LMIFW19: ग्रैंड फिनाले में अदिति-डायना के रॉयल लुक पर टिकी सभी की निगाहें

दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टे़डियम में चल रहे लोटस मेकअप इंडिया फैशन वीक 2019 के ग्रैंड फिनाले में भी कई डिजाइनर्स ने अपनी कलैक्शन पेश की और लोगों को ट्रैडीशनल के प्रति खूब इंस्पायर्ड किया। वहीं, अदिति राव हैदरी और डायना पेंटी ने एकसाथ रैंपवॉक कर सभी को हैरान कर डाला। दोनों ट्रैडीशनल ड्रैस में रॉयल नजर आ रही थी। 

PunjabKesari

अदिति और डायना 21 इंडियन डिजाइनर की थीम कलेक्शन #SixYardsOf के लिए रैंप पर उतरीं। दोनों ने फैशन शो के दौरान मैचिंग ब्लैक कलर की साड़ी पहनी, जिसमें उनका लुक एकदम परफेक्ट दिखा।

PunjabKesari

आपको बता दें कि अदिति ने अपनी मां की ब्लैक एंड गोल्डन हैंडलूम साड़ी पहनी जिसके साथ उन्होंने गोल्ड टेंपल ज्वैलरी कैरी की। टेंपल स्टाइल गोल्ड ओवरसाइज्ड झूमके अदिति को रॉयल टच दे रहे थे। 

PunjabKesari

वहीं डायना ने भी ब्लैक एंड गोल्डन पारसी गारा साड़ी पहनी जिसके साथ उन्होंने पर्ल एंड डायमंड नेकलेस, पोकर स्ट्रेट हेयर (poker straight), मिनिमम मेकअप और ब्राइट रेड लिप शेप कैरी किया जो उन्हें गॉर्जियस लुक दे रहा था।

PunjabKesari

आपको बता दें कि डायना ने साड़ी के साथ बेकलेस मल्टी डोरी वाला ब्लाउज कैरी किया हुआ था जो उन्हें सेक्सी दिखा रहा था।

PunjabKesari

अगर आप रॉयल टच चाहती है तो अदिति के साड़ी व ज्वैलरी से आइडिया ले सकती है और अगर गॉर्जियस व रिच लुक चाहती है तो उसके लिए डायना का ट्रैडीशनल लुक बेस्ट ऑप्शन है। इसके अलावा इस फैशन शो के ग्रैंड फिनाले में बाकी भी कई हसीनाओं का जलवा देखने को मिला। 

PunjabKesari

Related News