25 APRTHURSDAY2024 1:30:57 PM
Nari

बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत दिखती हैं ये बॉलीवुड डिवाज

  • Updated: 04 Jan, 2017 01:56 PM
बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत दिखती हैं ये बॉलीवुड डिवाज

फैशनः अधिकतर लोग सोचते हैं कि सिर्फ मेकअप के साथ ही खूबसूरत दिखा जा सकता है। अगर आप भी एेसा सोचते हैं तो यह गलत है। कई लोगों की नैचुरल ब्यूटी ही उनकी खूबसूरत पर चार चांद लगाती है। पहले समय में कोई भी महिला ब्यूटी प्रॉडक्ट का इस्तेमाल नहीं करती थी लेकिन फिर भी वो बहुत ही खूबसूरत होती थी। ज्यादातर महिलाएं किचन में मौजूद चीजों का इस्तेमाल करके अपनी चेहरे की खूबसूरती को बरकरार रखती थी।

दुनियाभर में कई लड़कियां एेसी हैं जो बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत दिखती हैं। अाप बॉलीवुड डिवाज को ही देख लें। बॉलीवुड में एेसी कई हीरोइन हैं जो बिना मेकअप के भी बहुत ही खूबसूरत दिखती हैं जैसे कि ऐश्वर्या राय बच्चन, कंगना, करीना कपूर, तमन्ना भाटिया और यामी गौतम। बॉलीवुड की जानी मानी हीरोइन ऐश्वर्या राय बच्चन शुरू से ही बहुत खूबसूरत हैं। उन्होंने अपनी जिंदगी के कई पड़ाव पार किए लेकिन उनकी खूबसूरती वैसे ही बरकरार हैं। ऐश्वर्या कई बार पब्लिक प्लेस पर बिना मेकअप के नजर आई हैं। 

करीना की बात करें तो उन्होंने हाल में बेटे को जन्म दिया लेकिन फिर भी उनके चेहरे की चमक कम नहीं हुईं। वह बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत लगती हैं। अपने रफ-टफ स्टाइल से जाने वाली कंगना हमेशा अलग अंदाज में नजर आती है। कंगना सिंपल और नैचुरल लुक में अधिकतर दिखाई देती है लेकिन फिर भी वो बहुत ही खूबसूरत दिखती है। आज हम आपको कुछ एेसी बॉलीवुड डिवाज की तस्वीरें दिखाने जा रहे है जो बिना मेकअप के भी बहुत ही खूबसूरत दिखती हैं। 

Related News