Twitter
You are hereNari

शिल्पा की फिट बॉडी का राज है यह चाय, जानें उनकी निखरी त्वचा का सीक्रेट

शिल्पा की फिट बॉडी का राज है यह चाय, जानें उनकी निखरी त्वचा का सीक्रेट
Views:- Saturday, April 14, 2018-2:01 PM

42 की उम्र में भी शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे फिट और खूबसूरत एक्ट्रैस में से एक है। बढ़ती उम्र के साथ उनके चेहरे की खूबसूरती ओर भी निखरती जा रही है। शिल्पा टोन्ड बॉडी फिगर के लिए जानी जाती है और अपनी फिटनेस के लिहाज से फैंस के लिए इंस्पिरेशन भी बनी हुई है। वहीं उनकी चमकती-दमकती स्किन का राज भी हर कोई जनाने का इच्छुक है। आप भी अपने चेहरे पर बुढ़ापे की निशानियों को रोकने के लिए शिल्पा का ब्यूटी सीक्रेट्स जानना चाहते होंगे। तो चलिए आज हम आपको उनकी फिट बॉडी और ग्लोइंग स्किन का राज बताते है, जिसे अपनाकर आप भी खूबसूरत दिख सकते है। 


शिल्पा का कहना है कि ‘अक्सर लोग मुझसे यही जानना चाहते हैं कि मैं खाती क्या हूं? कितना वर्कआउट करती हूं? और मैं हमेशा अपनी फिटनेस का श्रेय योग और अपने हैल्दी लाइफस्टाइल को देती हूं। 

PunjabKesari


उन्होंने बताया, कि 'मैं डाइटिंग में बिल्कुल भी विश्वास नहीं करती। मैं हेल्दी और बैलेंस्ड डाइट लेती हूं। ब्राउन कार्बोहाइड्रेट और प्रोटीन युक्त आहार पर में अधिक ध्यान देती हूं जैसे, ब्राउन ब्रेड, ब्राउन राइस, ब्राउन शुगर, ब्राउन पास्ता आदि। उन्होंने कहा कि मैं पैकेटबंद ड्रिंक और कोल्ड ड्रिंक से परहेज रखती हूं। सप्ताह में छह दिन हेल्दी खाना खाती हूं, जिसमें शाकाहारी पौष्टिक भोजन ही शामिल होता है। 

 


वहीं उन्होंने बताया कि 'मैं रात को 8 बजे के बाद खाना नहीं खाती हूं'। शिल्पा ने बताया, रविवार के दिन मैं कोई भी डाइट फॉलो नहीं करती। इस दिन अपनी पसंद का कुछ भी खा लेती हूं।' अपनी डाइट के साथ शिल्पा अपनी स्किन का भी खासा ख्याल रखती है। आइए जानते है स्किन के लिए शिल्पा के क्या ब्यूटी सीक्रेट्स है।

PunjabKesari

- चेहरे पर वह साबुन बिल्कुल भी नहीं लगने देती। 

 

- सुबह उठकर चेहरे को हल्के गुनगुने पानी से धोती है और फिर मॉइस्चराइजर का इस्तेमाल करती हैं। 

 

- मेकअप उतारने के लिए बेबी ऑयल और नारियल तेल यूज करती हैं। 

 

- योग के बाद सुबह-सुबह एलोवेरा जूस पीता हैं। 

 

- वजन कंट्रोल में रखने के लिए दिनभर गर्म पानी पीती हैं। 

 

- शिल्पा वर्कआउट सेशन के दौरान प्रोटीन शेक पीती हैं। 

PunjabKesari

- साधारण चाय की बजाए ग्रीन टी पीना पसंद करती हैं। 


Latest News