09 JULTHURSDAY2020 12:41:51 PM
Nari

'उजड़ा चमन' के एक्टर ने गुपचुप तरीके से 'लंगर सेवा' में बढ़ाया हाथ

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 06 Jun, 2020 12:08 PM
'उजड़ा चमन' के एक्टर ने गुपचुप तरीके से 'लंगर सेवा' में बढ़ाया हाथ

लाॅकडाउन में कई तरह की मुश्किलों का सामना कर रहे लोगों की मदद सरकार का अलावा बाॅलीवुड स्टार्स भी कर रहे हैं। वह अलग-अलग तरीको से मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। इसी बीच अब फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' के एक्टर सनी सिंह निज्जर ने गुपचुप तरीके से जरूरतमंदों की मदद की है। उन्होंने हाल ही में मुंबई के गुरुद्वारे में राशन भिजवाया है। 

Pyaar ka Punchnama actor Sunny Singh 'didn't have any other option ...

गुरुद्वारे के दरवाजे हर किसी के लिए खुले होते हैं। वहां हर समय होने वाली लंगर सेवा में सनी सिंह ने अपना योगदान दिया है। खबरों के मुताबिक सनी अपने इस योगदान के बारे में किसी को भी बताना नहीं चाहते थे। उन्होंने बेहद ही गुपचुप तरीके से लोगों की मदद की है। सनी सिंह के फैंस उनके इस काम की काफी तारीफ कर रहे हैं। 

PunjabKesari

इससे पहले भी कुछ स्टार्स ने पीएम, सीएम फंड में आर्थिक मदद की है। जबकि कुछ स्टार्स डेली वर्कर्स की मदद कर रहे हैं। तो वहीं अभिनेता सोनू सूद प्रवासू मजदूरों को सुरक्षित उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें सनी सिंह फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी', 'जय मम्मी दी', 'उजड़ा चमन' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इन फिल्मों ने बाॅक्स आफिस शानदार प्रदर्शन किया था। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह फिल्म कितना में दिशा पाटनी के साथ नजर आएंगे।

Related News