23 APRTUESDAY2024 8:14:50 AM
Nari

एक्टर कुशल पंजाबी ने की आत्महत्या, मरने से पहले पिता-बेटे के नाम कर गए सारी जायदाद

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 27 Dec, 2019 07:22 PM
एक्टर कुशल पंजाबी ने की आत्महत्या, मरने से पहले पिता-बेटे के नाम कर गए सारी जायदाद

फिल्म और टीवी अभिनेता कुशल पंजाबी ने देर रात अपने घर में सुसाइड कर ली है। जानकारी के अनुसार 37 साल के कुशल पंजाबी ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस को उनका शव उनके घर पर मिला है जिसके पास एक सुसाइड नोट भी लिखा हुआ था। इस नोट में उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। 

PunjabKesari

कुशल पंजाबी की मौत के बाद उनके फैंस और टीवी अभिनेता काफी सदमे में है। सुसाइड नोट के मुताबिक, कुशल ने अपनी सम्पत्ति पैरेंट्स, बहन और बेटे के नाम कर दी हैं। उन्होंने डेढ़ पेज का इंग्लिश में सुसाइड नोट लिखा- उनकी सम्पत्ति का 50 फीसदी उनके पैरेंट्स और बहन में बराबर बांटा जाए बाकी 50 फीसदी उनके तीन साल के बेटे को दिया जाए।

DCP परमजीत सिंह दहिया ने सुसाइड को कंफर्म किया है। उन्होंने कहा- ''हां, ये सुसाइड केस है। उनके पैरेंट्स दोपहर से कुशल से संपर्क करने का कोशिश कर रहे थे लेकिन कुशल का फोन नहीं मिल रहा था उन्होंने रात तक इंतजार किया, जब कुशल की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला, तो वे रात 10.30 बजे कुशल की बिल्डिंग में पहुंचे। पैरेंट्स दरवाजा तोड़कर कुशल के घर के अंदर गए। उन्हें कुशल का शव पंखे से लटक मिला। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हमने सुसाइड का केस दर्ज कर लिया है।''

बता दें कि कुशल पंजाबी ने नवंबर 2015 में यूरोपियन गर्लफ्रेंड Audrey Dolhen से शादी की थी। दोनों की शादी में कुछ दिक्कतें चल रही थी। माना जा रहा है कि कुशल ने इसी के चलते सुसाइड किया है। वो डिप्रेशन में थे। इस शादी से कुशल को 3 साल का एक बेटा है। बेटे का नाम है कियान। बेटे कियान संग कुशल की बॉन्डिंग काफी स्पेशल थी।

अभिनेता करणवीर बोहरा ने इस बात पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि- 'तुम्हारे निधन ने मुझे अंदर तक झकझोर दिया है। मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है। मुझे पता है तुम जहां कहीं भी हो एक खुशहाल जगह पर हो। जिस तरह से तुमने अपनी जिंदगी को जिया उसने मुझे हमेशा प्रेरित किया.... लेकिन मुझे क्या पता था।''तुम्हारी डांसिंग, फिटनेस, ऑफ-रोड बाइकिंग, एक पिता की जिम्मेदारी और इन सबसे ऊपर, तुम्हारा मुस्कुराता हुआ चेहरा, तुम्हारा खुशमिजाज स्वभाव, तुम्हारी गर्मजोशी, जो बहुत सरल थी। मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं।' 

 

 

कुशल पंजाबी ने बतौर मॉडल और डांसर अपने करियर की शुरुआत की थी। 1995 में डीडी मेट्रो चैनल पर 'ए माउथफुल ऑफ स्काई' सीरियल से उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने 'लव मैरिज', 'सीआईडी', 'देखो मगर प्यार से', 'कभी हां कभी ना', 'ये दिल चाहे मोर', 'श्श्श... फिर कोई है', 'आसमान से आगे', 'झलक दिखला जा 7' जैसे कई सो किए। इतना ही नहीं, टीवी के साथ वह अक्षय कुमार के साथ अंदाज, अजय देवगन के साथ काल, सलमान खान के साथ सलाम ए इश्क , दन दना दन गोल जैसी फिल्मों में काम कर चुके थे। कुशल ने एक यूरोपियन लड़की से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है।
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News