25 APRTHURSDAY2024 9:57:38 PM
Nari

बिग बॉस में बिपाशा के पति की जैकेट साथ रखती है आरती, रिलेशनशिप पर हुआ नया खुलासा!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 13 Nov, 2019 02:42 PM
बिग बॉस में बिपाशा के पति की जैकेट साथ रखती है आरती, रिलेशनशिप पर हुआ नया खुलासा!

कंटेस्टेंट की साजिश, विवाद, झगड़ों को लेकर 'बिग बॉस13' शो काफी चर्चा आ चुका है। मंगलवार प्रसारित एपिसोड में घरवालों को कैप्टेंसी के लिए टास्क दिया गया। टास्क का नाम है 'तीन राक्षस'। मगर इस शो की शुरूआत से पहले घरवालों ने आरती और विशाल की शादी करवाई दी। हालांकि, ये शादी घरवाले आपस में मजाकिया तौर पर करवाते हैं। शहनाज दूसरे कंटेस्टेंट से कहती हैं कि आप लड़के को लेकर आओ हम लड़की को लेकर आते हैं। इसके बाद विशाल आरती को फूल देते हैं और उनका घूंघट उठाते हैं। विशाल के पहुंचते ही आरती सिंह के साथ लिंकअप की चर्चा चल पड़ती है। पहले तो शहनाज आरती से पूछती हैं कि क्या ये वही विशाल है जिस पर उनका क्रश है। शहनाज की ये बात सुनकर आरती कहती हैं कि चुप हो जाओ वरना थप्पड़ मार दूंगी। हालांकि इसी दौरान आरती कहती हैं कि हां येे वही विशाल है।बता दें कि बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह तभी से चर्चा में है जब से उन्होंने घर में एंट्री ली है। आरती ना सिर्फ जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस है बल्कि कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी भी हैं, शायद उनकी सुर्खियों की वजह यह भी हो सकते है लेकिन आरती का एक्टर करन सिंह ग्रोवर से क्या कनेक्शन हैं जिनको याद कर आरती शो में इमोशनल हो गई?

punjab kesari

दरअसल, हाल ही में घर के अंदर आरती एक्टर करन सिंह ग्रोवर को याद करती नजर आईं। बिग बॉस से आरती का एक अनसीन वीडियो सामने आया है जिसमें वो तहसीन से बात कर रही हैं और उनको करन के बारे में बता रही हैं। वीडियो में आरती कहती हैं कि करन काफी अच्छे इंसान है, जब मैं बिग बॉस के घर में आ रही थी तो करन ने मुझको एक जैकेट दी और कहा कि घर में जब भी खराब या डिप्रेस फील करो तो इसको पहन लेना। इससे मुझको पॉजिटिव वाइब्स मिलेंगी और मैं उसे अपने आसपास महसूस करूंगी।'

punjab kesari

आगे आरती करन की तारीफ करती रहती है कि 'मेरे हिसाब से उसके जैसा इंसान मुश्किल से मिले। मैंने अपने फोन में उसका नाम 'मेरे जिगर का टुकड़ा' नाम से सेव किया है। यार वो बहुत अच्छा लड़का है। मैं उसे बहुत याद कर रही हूं।' बता दें कि यह वीडियो आरती के इंस्टा हैंडल से शेयर हुआ है जिसके कैप्शन में लिखा है, 'डियर करन, आप जैसा इंसान नहीं हो सकता, एक दोस्त जो कि बहुत-बहुत कीमती है! आप एक सच्चे दोस्त हो जो तब साथ देता है जब सारी दुनिया छोड़कर चली जाती है।

punjab kesari

आप ऐसे इंसान हो जिसने मुझे हमेशा ऊपर उठाया, आप सच में मेरे अच्छे दोस्त हो। आरती की इस पोस्ट पर करन ने भी अपना रिएयक्शन देते हुए दिल वाले इमोजी बनाकर लिखा 'आरती सिंह तुम्हें शुक्रिया। तुम्हारा प्यार और सपोर्ट अद्भुत है। कृप्या इसे बनाए रखना।' जबकि करन की पत्नी बिपाशा बसु ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'awwww'। वहीं, अब करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आरती का ये वीडियो शेयर किया और फैन्स से उन्हें सपोर्ट करने और ज्यादा से ज्यादा वोट देने की अपील की।   
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News