25 APRTHURSDAY2024 2:56:54 PM
Nari

Viral:फिल्म की शूटिंग से पहले गुरद्वारे पहुंचे आमिर खान

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 22 Nov, 2019 05:25 PM
Viral:फिल्म की शूटिंग से पहले गुरद्वारे पहुंचे आमिर खान

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (aamir khan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर चर्चा में बने हुए है। फिल्म की शूटिंग से पहले आमिर खान पंजाब के रोपड़ में स्थित गुरद्वारा श्री भट्ठा साहिब में नतमस्तक हुए। इस दौरान आमिर खान ने केसारिया रंग की पगड़ी बांधी और सफेद रंग की शर्ट में नजर आए।

PunjabKesari

आमिर ने ना सिर्फ गुरद्वारा साहिब माथा टेका बल्कि गुरु घर में लंगर का आनंद भी लिया। मिली जानकारी के अनुसार आमिर खान की इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग रोपड़ गांव गढ़बागा में चल रही। आमिर इससे श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के चरण प्राप्त स्थान गुरुद्वारा भट्ठा साहिब में सिक्ख लिबाज में पहुंचे और फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के हिट होने के लिए अरदास की।

PunjabKesari

बता दें कि आमिर की इस फिल्म में हर दशक के लिए नया लुक तैयार किया जा रहा हैं। फिल्म 70 के दशक से शुरू होगी और फिर वर्तमान में खत्म हो जाएगी। इसमें इमरजेंसी से कारगिल वार तक, पुलवामा आतंकी हमले से उरी हमले तक और सरकार की बदली सभी घटनाएं इस फिल्म का हिस्सा होंगी जिसे पंजाब के चंडीगढ़, अमृतसर, लुधियाना और जालंधर समेत आस-पास के गांव और शहरों में शूट किया जाएगा। खास बात है कि पंजाब के शहर और वहां के लोगों के साथ आमिर खान का खासा लगाव है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News