25 MARMONDAY2019 11:22:03 PM
Nari

वेडिंग फुटवियर्स खरीदते समय जरूर फॉलो करें 8 टिप्स

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 04 Mar, 2019 12:03 PM
वेडिंग फुटवियर्स खरीदते समय जरूर फॉलो करें 8 टिप्स

नाजुक पैर और भी खूबसूरत नजर आने लगते हैं जब उनमें स्टाइलिश फुटवियर्स पहने जाते हैं। बात जब शादी की चले तो दुल्हन के पैंरों में फुटवियर्स भी ऐसे होने चाहिए जो उसकी पर्सनैलिटी को निखार दें। ये खूबसूरत ही नहीं कंफर्टेबल भी होने चाहिए। कुछ बातों का ध्यान रखकर आप भी शादी के लिए स्टाइलिश फुटवियर्स खरीद सकती हैं। चलिए जानते है उन बातों के बारे में... 

 

रैड कलर हो जरूर 

रैड कलर शुभ भी है और आकर्षक भी। यदि बात ब्राइडल फुटवियर्स की करें तो इस कलर को चुनना एक अच्छा आइडिया है। अलग-अलग स्टाइल, मैटीरियल, एंबैलिशमैंट और हील की लंबाई में से आप अपने लिए कलर में एक जोड़ी फुटवियर्स का चयन कर सकती हैं। 

PunjabKesari

स्टोन्स का अलग अंदाज

अलग-अलग आकारों और रंगों के स्टोन्स किसी भी फुटवियर में चार चांद लगा देते हैं। विशेषकर जब बात आपकी शादी के अवसर पर पहनने से जुड़े फुटवियर की हो। इसे चुनना अच्छा विकल्प हैं स्टोन वाले फुटवियर आपके पूरे लुक को नया अंदाज दे सकते हैं। 

PunjabKesari

लेस का खुमार

लेस किसी न किसी रूप में शादी से जुड़ा हुआ फैब्रिक है। यह फुटवियर में भी शानदार नजर आता है। आप क्लासिक व्हाइट कलर के शेड्स का चुनाव कर सकती हैं। 

PunjabKesari

वेज की सहजता 

यदि आप हील्स पहनना पसंद नहीं करती हैं परंतु अपनी शादी के मौके पर पहनना चाहती हैं तो वेज हील्स आपके लिए ही बनी हैं। ये अलग-अलग डिजाइन्स और रंगों में उपलब्ध हैं जिन्हें आप अपनी ड्रैस से मैच कर सकती हैं। 

 

रंगीन समय 

यदि व्हाइट ड्रैस पहन रही हैं तो कलर्ड फुटवियर पहनकर आप अपनी लुक को दिलचस्प बना सकती हैं। यह बहुत से रंगों और इंबैलिशमैंट्स के साथ बाजार में उपलब्ध है। 

PunjabKesari

राजकुमारियों सी चमक 

यदि आप ऐसे शूज पहनना चाहती हैं जो आपको राजकुमारी-सा एहसास कराएं तो उसमें ढेर सारी चमक का होना बनता हैं। इसमें लगे सितारे स्वाभाविक या फिर अलग-अलग रंगों के हो सकते हैं। ऐसा जोड़ा चुनें जो आपकी ड्रैस से मेल खाता हो। 

PunjabKesari

PunjabKesari

आराम भी आकर्षण भी 

यदि आप यह दोनों चीेजें चाहती हैं तो एंबैलिश्ड बैलेरीनाज ट्राई करें। ये सुंदर भी दिखते हैं और पैरों के लिए आरामदायक भी होेते हैं। इसके अलग-अलग रंग और एंबैलिश्मैट्स इसे वैवाहिक समारोह में पहनने के लिए उपयुक्त बना देते हैं। 

 

हर मौके पर खूबसूरत नजर आने वाला कलर 

नैचुरल कलर्ड हील्स हर तरह के आऊटफिट के साथ बेहतरीन नजर आती हैं। ये अलग-अलग डिजाइन्स और स्टाइल में आसानी से उपलब्ध भी होते हैं। पीट टो या फिर सामने से पतले वाले स्टिलैटोज क्लासी नजर आते हैं। 

PunjabKesari
 

Related News

From The Web

ad