Twitter
You are hereNari

ऑफिस वियर्स में दिखना फैशनेबल तो सिलेक्ट करें सही ज्वेलरी

ऑफिस वियर्स में दिखना फैशनेबल तो सिलेक्ट करें सही ज्वेलरी
Views:- Wednesday, October 24, 2018-10:50 AM

नॉर्मल और सिंपल लुक को स्टाइलिश दिखाने का काम करती है ज्वेलरी। हैवी गहने ट्रेडीशनल वियर के साथ खूब सूट करते है लेकिन अधिकतर वर्किंग वूमन्स डेलीवियर के लिए ज्वेलरी सिलेक्ट करने में काफी कंफ्यूज हो जाती है। अगर आप भी ऑफिस वियर के साथ ज्वेलरी को लेकर अक्सर सोच-विचार में पड़ जाती है तो आज हम आपको कुछ टिप्स बताएंगे जिनकी मदद से आप अपनी ऑफिस वियर के साथ परफेक्ट ज्वेलरी सिलेक्ट कर सकती है। 


1. पर्ल या गोल्ड स्टड

 PunjabKesari
अपनी एक्सेसरीज बॉक्स में पर्ल, डायमंड और गोल्ड के स्टड शामिल करें। यह वेस्टर्न और ट्रेडीशनल दोनों के साथ कैरी किए जा सकते है। 

2. फॉर्मल ड्रेस के साथ स्टेटमेंट ईयररिंग्स

PunjabKesari
अगर आपकी फॉर्मल ड्रेस वेस्टर्न है तो उसके साथ स्टेटमेंट ईयररिंग्स ट्राई करें। ध्यान रखें कि फॉर्मल ड्रेस के साथ छोटे साइज के स्टड ट्राई करें। 

3. कुर्ती के साथ झुमके

PunjabKesari
अगर आप ऑफिस में सिपंल कुर्ता पहनकर जा रही है तो उसके साथ झुमके, चांदबाली या फिर लंबे ईयररिंग्स पहनें। मगर वह ज्यादा चमक-धमक वाले न हो तो बेहतर होगा। 

4. ब्रेसलेट भी करें वियर 
ऑफिस वियर के साथ आप कोई हल्का-फुल्का नेकलेस, रिंग, ब्रेसलेट और नोज़रिंग ट्राई कर सकती है जो आपके ओवर ऑल लुक को खूबसूरत दिखाने में मदद करेगा। 

5. गोल्ड नहीं तोे ऑक्सीडाइज्ड या मीनाकारी ज्वेलरी

PunjabKesari
अगर आप गोल्ड ज्वेलरी नहीं पहनना चाहती तो आपके पास ऑक्सीडाइज्ड और मीनाकारी की बेस्ट ऑप्शन है। इसे आपक ऑफिस की पार्टी में कैरी कर सकती है। 

6. साड़ी के साथ लाइट वेट नेकलेस  
ट्रेडिशनल साड़ी में ग्लेमरस दिखने के लिए थोड़ा कम हैवी नेकपीस ट्राई किया जा सकता है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by:

Latest News