14 OCTMONDAY2019 11:43:14 AM
Nari

वेडिंग सीजन के लिए बेस्ट है ये 6 हेयर एक्सेसरीज

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 22 Sep, 2019 11:09 AM
वेडिंग सीजन के लिए बेस्ट है ये 6 हेयर एक्सेसरीज

मॉडर्न ब्राइड्स को यही चिंता रहती है कि कहीं उनकी एक्सेसरीज पुराने जमाने की न लगे। अगर ट्रेडिशनल आभूषण भी पहने जाए तो उसमें मॉडर्न टच होना चाहिए। इस वजह से दुल्हनें आजकल लाइट या फीकी सी ज्वेलरी पहनना शुरु कर देती है। प्रोब्लम बस यहीं नहीं है, हेयर एक्सेसरीज में सिर्फ गजरा ही होता है जो हर लड़की के लिए बहुत कम ऑप्शन साबित होता है। आपको अगर अपनी हेयर एक्सेसरीज से एक ट्रेंड सेट करना है तो आपको कुछ अलग ट्राई करना होगा। चलिए आपको 6 ऐसे हेयर एक्सेसरीज के स्टाइल बताते है जिनसे आपका हेयर लुक फैशनेबल और आउट ऑफ लीग लगेगा। 

Misho 

PunjabKesari

यह बहुत नया टाइप का एक्सेसरीज है जो सूरजमुखी की शेप में है। जब आप इसे अपने जुड़े पर लगाएंगी तब ऐसा लगेगा जैसे की आपने गजरा लगाया है। 
 
Outhouse Jewellery

PunjabKesari

यह रोज गोल्डन इयरकफ काफी स्टाइलिश है। अपनी रिसेप्शन पर इस तरह के इयरिंग्स जरूर ट्राई करें। 

Valliyan

PunjabKesari

न तो यह एक चोकर नेकलेस है और न कोई ब्रेसलेट। यह एक हेडबैंड है जो सिर्फ पैस्टल ड्रेसेस के साथ सूट करेगा। आप इसे ब्लैक गाउन के साथ टीमअप  जरूर पहने। 

JewelSaga

PunjabKesari

यह मांगटीका राजस्थानी टच दे रहा है। आप और आपकी सहेलियां ये जरूर पहने। आप इसे मॉडर्न और ट्रेडिशनल दोनों ड्रेसेस के साथ ट्राई कर सकती है। 

Roma Narsinghani

PunjabKesari

स्टार स्पाइरल हेयर बन या जो जुड़ा करने के बाद ऊपर से लगाया जाता है। आप अपने लुक को सोबर रखने के लिए यह जरूर कैरी कर सकती है। 

Shaya by Caratlane

PunjabKesari

अब चेहरे को एक मॉडर्न लुक देने के लिए बेस्ट ऑप्शन है। इस पीस से आपका चेहरा उभर कर बाहर आएगा। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News