Twitter
You are hereNari

Jewellery Trend: दुल्हन को रॉयल टच देंगे रानी हार के 6 ट्रैंडी डिजाइन्स

Jewellery Trend: दुल्हन को रॉयल टच देंगे रानी हार के 6 ट्रैंडी डिजाइन्स
Views:- Sunday, October 21, 2018-11:28 AM

अपनी शादी के दिन हर लड़की परफेक्ट दिखना चाहती है। ब्राइडल ज्वेलरी के बिना दुल्हन की लुक भी अधूरी लगती है। ज्वेलरी में नेकलेस के साथ रानी हार पहनने का ट्रैंड में दुल्हनों में खूब है। अगर आप भी रानी हार पहनने की शौकीन है तो ज्वेलरी शॉपिंग करते समय ट्रैंड का ध्यान जरूर रखें। 

एक रानी हार आपके ओवर ऑल ब्राइडल लुक को पूरा करने के लिए काफी होता है। तो चलिए देर किस बात की है आज हम आपको कुछ ट्रैंडी व खूबसूरत रानी हार डिजाइन्स दिखाएंगे जिन्हें आप चौकर के साथ पियर करके भी पहन सकती है। इन रानी हार से आप फेस्टिव सीजन के लिए भी ऑप्शन भी ले सकती है और अपने ट्रेडीशनल लुक को कंप्लीट बना सकती है। 

  
1. मीनाकारी रानी हार 

PunjabKesari
मीनाकारी रानी हार यूनिक और ग्लैमरस लुक देंगे। आप इसे अपनी वैडिंग आउटफिट के कलर के साथ टीमअप करके भी पहन सकती है। 

2. साउथ इंडियन रानी हार 

PunjabKesari
साउथ इंडियन स्टाइल में गुटापा साल रानी हार ब्राइड्स को खूब पसंद आता है। बॉलीवुड फैशनिस्ता सोनम कपूर ने भी अपनी शादी में इसी स्टाइल का रानी हार कैरी किया जो उन्हें रॉयल ब्राइडल लुक दे रहा था। 

3. डायमंड रानी हार

PunjabKesari
डायमंड वाला रानी हार आपको शादी के दिन रिच लुक देगा। अगर आपकी वैडिंग ड्रेस लाइट वेट है तो आप डायमंड रानी हार के साथ उसे ग्रेसफुल दिखा सकती है। 

4. पर्ल और एमरल्ड रानी हार  

PunjabKesari
इन दोनों के कॉम्बिनेशन वाला रानी हार भी ब्राइड्स को कंप्लीट लुक देगा। इसके अलावा इस डिजाइन के रानी हार को आप गाउन और क्लासी सूट के साथ पहन सकती है जो आपको ग्लैमरस लुक देगा। 

5. मल्टी लेयर्ड रानी हार 

PunjabKesari
बड़े साइज का मल्टी लेयर्ड रानी हार भी ट्राई किया जा सकता है। यह रॉयल ब्राइडल लुक देगा और इसमें आप गोल्ड के अलावा अलग-अलग स्टोन्स और पर्ल भी चूज कर सकती है। 

6. कुंदन रानी हार

PunjabKesari
कुंदन ज्वेलरी भी ब्राइड्स के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। अलग-अलग साइज में अवेलेबल इस तरह के रानी हार को आप शादी ही नहीं बल्कि अलग-अलग इवेंट पर भी ट्राई कर सकती है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by: