19 APRFRIDAY2024 5:45:38 PM
relationship

आपकी लाइफ से भी गायब हो गया रोमांस तो पार्टनर के साथ मिलकर करें ये काम

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 12 Aug, 2018 05:51 PM
आपकी लाइफ से भी गायब हो गया रोमांस तो पार्टनर के साथ मिलकर करें ये काम

जब कपल्स शादीशुदा जिंदगी की शुरूआत करते हैं तो वह हमेशा एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं। जब शादी को कुछ साल बीत जाते है तो अक्सर देखा जाता है कि कपल्स की लाइफ में रोमांस नाम की कोई चीज रह ही नहीं जाती है। वह अपनी जिम्मेदारियों में इस कदर व्यस्त हो जाते है कि एक-दूसरे के लिए टाइम ही नहीं निकाल पाते है, जिस वजह से लाइफ बोरिंग लगने लगती हैं। जो लाइफ हमने कई सालों तक जीनी होती है, वह सिर्फ 30 या 40 की उम्र में खत्म हो जाती हैं। इसलिए जरूरी है कि कपल्स में जिंदगी भर रोमांस हो, ताकि जिदंगी जीना थोड़ा आसान हो जाएं। अगर आपके बीच से भी रोमांस कहीं गायब हो गया है तो आज हम आपको कुछ टिप्स बताएंगे जो आपकी लाइफ को हमेशा के लिए रोमंटिक बना देंगे। 

 

1. लॉन्ग ड्राइव

PunjabKesari
उम्र चाहे जो भी लेकिन पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड करना का अपना अलग ही मजा होता हैं तो क्यों न आप अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा समय निकालकर हर महीने पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक जगह पर जाकर लॉन्ग ड्राइव का मजा लें। इससे न केवल आपके बीच की दूरियां नजदीकियों में बढ़ेगी बल्कि आपका मूड भी फ्रैश हो जाएंगा। 

 

2. आई.लव.यू
ये जादुई शब्द जिदंगी के बीच की पूरी बोरियत को गायब करने काम करते हैं। चाहें आपकी शादी नई हो या आप उम्रदराज हो, लेकिन पार्टनर को रोज ये जादुई शब्द जरूर बोलें क्योंकि इससे आपका प्यार पार्टनर के सामने आसानी से जाहिर हो जाएंगा और लाइफ में हमेशा रोमांस का माहौल बना रहेगा। 

 

3. हंसने की कोशिश करें

PunjabKesari
कहते है कि जो मुस्किल की घड़ी को भी हंसकर काट लेता है वो लंबी जिदंगी जीता हैं। अगर आप अपनी लाइफ में रोमांस बढ़ाए रखना चाहते है तो पार्टनर के साथ किसी शांत जगह पर जाकर एक-दूसरे को अपने जोक्स सुनाए या ठहाके लगाकर हंसने की कोशिश करें। 

 

4. जादू की झप्पी
अपना पार्टनर की बाहों में हमेशा सुरक्षितय का एहसास होता हैं। अगर आपकी लाइफ बोरिंग हो चुकी है तो अपने पार्टनर को रोज एक जादू की झप्पी देना बिल्कुल न भूले। फिर देखिए आपको अपनी लाइफ कैसे रोमांटिक लगने लगेगी क्योंकि झप्पी से रिश्ते में प्यार की गर्माहट भर जाती हैं। 

 

5. प्यार भरी किस

PunjabKesari
रिश्के को हमेशा हरा-भऱा रखने के लिए किस बहुत जरूरी हैं। जो बात आप अपने मुंह से नहीं पार्टनर से बयां कर पाते वो सिर्फ एक किस ही कर देती हैं। फिर चाहें उम्र जो भी हो लेकिन रात को अपने पार्टनर को एक किस जरूर दें। 


 

Related News