23 APRTUESDAY2024 10:07:01 AM
Nari

विंटर वेडिंग में ट्रैंड में रहेंगे ये 5 ब्राइडल लहंगे (See Pics)

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 22 Dec, 2018 06:51 PM
विंटर वेडिंग में ट्रैंड में रहेंगे ये 5 ब्राइडल लहंगे  (See Pics)

अपनी शादी का दिन हर लड़की के लिए खास होता है। इस दिन के लिए लड़कियां अपने ब्राइडल लहंगे को लेकर बहुत कॉन्शियस होती है क्योंकि वे शादी के दिन सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं। इसलिए वे ट्रेंड के हिसाब से अपना लहंगा चूज करती हैं। बात अगर ट्रेंड की हो तो लड़कियां बी-टाउन एक्ट्रेस के लेटेस्ट ड्रेसिंग सेंस को फॉलो करना पसंद करती हैं। 

अगर आप भी ट्रेंड के मुकाबिक अपने लिए लहंगा चूज करना चाहती है तो चलिए आज हम आपको कुछ सेलेब्स के लेटेस्ट लहंगे दिखाते हैं जो इस विंटर वेडिंग सीजन में खूब ट्रेंड में रहने वाले हैं। 

वेलवेट लहंगे में ईशा अंबानी व नीता अंबानी 

विंटर सीजन में वेलवेट का ट्रेंड हमेशा एवरग्रीन रहता है। यह ठंड से कवर रखने के साथ परफेक्ट लुक भी देता है। अगर आप भी वेलवेट में अपना लहंगा चूज कर रही है तो ईशा अंबानी के इस लहंगे से टिप्स ले सकती हैं। 

PunjabKesari, Nari, Isha ambani reception Look, velvet lehenga Image

रेड क्रिस्टल वर्क लहंगे में प्रियंका चोपड़ा

अगर आप ज्यादा तड़क-भड़के के बजाए सिंपल सौबर लुक चाहती है तो प्रियंका की तरह क्रिस्टल वर्क वाला रेड लहंगा चूज कर सकती है जो इस विंटर ट्रेंड में रहेगा। 

PunjabKesari, Nari, Nickyanka Wedding Image, Priyanka chopra wedding lehenga

चिकनकारी वर्क लहंगे में प्रियंका 

प्रियंका चोपड़ा का यह आफ व्हाइट चिकनकारी वर्क व डबल दुपट्टे वाला लहंगा भी विंटर सीजन में खूब ट्रेंड में रहेगा। अगर आप रेड के अलावा कोई ओर कलर पहनना चाहती है तो प्रियंका का यह लहंगा आपके लिए बेस्ट हैं।

PunjabKesari

फ्लोरल इम्ब्रॉयडर्ड लहंगे में दीपिका पादुकोण  

अगर आप कुछ यूनिक लुक चाहती है तो आप दीपिका पादुकोण की तरह अपनी शादी में कलफुल फ्लोरल इम्ब्रॉयडरी वाला लहंगा ट्राई कर सकते है जिसके साथ उन्होंने लाइट वेट नेट दुपट्टा कैरी किया।

PunjabKesari, Deepika Padukone cocktail party look, Deepika wedding lehenga image

ईशा अंबानी का गोल्डन लहंगा विद लॉन्ग ट्रेल 

इस विटंर लहंगे का यह ट्रेंड खूब ट्रेंड में रहेगा। अगर आप भी कुछ यूनिक ट्राई करना चाहती है तो ईशा की तरह अपने आइवरी गोल्डन वर्क लहंगे के साथ जालीदार लॉन्ग ट्रेल ट्राई करें जो आपको गॉर्जियस लुक देगा। 

PunjabKesari, Isha Ambani Wedding Look, Isha wedding lehenga Image

Related News