19 APRFRIDAY2024 7:14:05 PM
Nari

समर सीजन में बोल्ड लुक चाहिए तो ट्राई करें 5 लिप शेड्स

  • Updated: 04 May, 2018 01:48 PM
समर सीजन में बोल्ड लुक चाहिए तो ट्राई करें 5 लिप शेड्स

तपती, चिलचिलाती गर्मियों के फैशन के लिए हर रंग पऱफैक्ट नहीं होता, इसलिए लड़कियां इस मौसम में लाइट कलर आउटफिट्स और मिनिमल मेकअप ट्राई करना पसंद करती हैं। गर्मियों के सूखे दिनों में लिपस्टिक के हॉट शेड्स खूब ट्रैंड में रहते है क्योंकि लिप शेड्स ऐसा प्रॉडक्ट हैं, जो पूरे चेहरे की लुक को बदल कर रख देता है। इसलिए अगर आप इस सीजन में मेकअप कम करती है तो लिपस्टिक के हॉट शेड्स ट्राई करे। आज हम आपको 5 ऐसे लिप शेड्स बताएगे, जिन्हें आप गर्मियों में लगाकर स्टाइलिश और फैशनेबल दिख सकती हैं। 

 

 

1. अट्रैक्टिव ऑरेंज लिपस्टिक

PunjabKesari
बाहर निकलते समय ऑरेंज कलर का लिप शेड लगाए। याद रखें कि गर्मी में शिमरी या ग्लॉसी के बजाए मैट लिप शेड ट्राई करें। 

 

2. प्रिटी पिंक लिपस्टिक

PunjabKesari
पिंक लिप शेड आपको बोरिंग ड्रैस में भी अट्रैक्टिव लुक दे सकता है। गर्मी में यह लिप कलर ट्राई करके आप अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट बना सकती है। यदि आप शाम के समय कॉफी के लिए बाहर जा रही है तो डैनिम के साथ यह लिप शेड लगाए। 

 

3. चार्मिंग कोरल लिपस्टिक

PunjabKesari
अगर आप ऑरेंड या रैड नहीं लगाना चाहती है तो Coral लिप शेड लगाए। खास बात है कि यह शेड हर स्किन टोन पर सूट कर जाता हैं। यह देखने में थोड़ा लाइट लेकिन अट्रैक्टिल शेड हैं, जिसे जरूर ट्राई करके बेहद खूबसूरत दिख सकती हैं।

 

4. पैपी पर्पल लिपस्टिक(Peppy Purple)

PunjabKesari
यह शेड न तो प्रोपर पर्पल और न ही ब्लू में आता है। थोड़ा ब्राउन की शेड में दिखने वाला यह डार्क लिप शेड आप लेट नाइट पार्टी या डिनर डेट पर भी ट्राई कर सकती हैं। 

 

5. रिवाइशिंग रैड(Ravishing Red)

PunjabKesari
रैड कलर हमेशा से ही अट्रैक्टिल रहा हैं। अगर आप ब्वॉयफ्रैंड या डिनर डेट पर जा रही है तो ब्लैक ड्रैस के साथ रैड लिप शेड ट्राई सकती हैं। 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News