25 APRTHURSDAY2024 12:11:52 AM
Nari

आपकी भी किस्मत बदल देंगे तुलसी के 5 पत्तों से किए गए ये उपाय

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 04 Nov, 2019 04:27 PM
आपकी भी किस्मत बदल देंगे तुलसी के 5 पत्तों से किए गए ये उपाय

हर घर में न केवल तुलसी का पौधा पाया जाता है बल्कि उसकी पूजा भी की जाती है। हर शुभ काम तुलसी के पत्ते के बिना अधूरा होता है। जिस तरह हर काम तुलसी के बिना अधूरा है उसी तरह तुलसी का पत्ता भगवान विष्णु को भी बहुत प्रिय होता है। हर शुभ काम में प्रयोग किए जाने वाले तुलसी का पत्ता आपके जीवन की समस्याओं को भी दूर करने में मदद करता है। चाहे वह समस्या पैसे से जुड़ी हो या घर में पाई जाने वाली नकारात्मक शक्तियों की। आप बस 5 तुलसी के पत्तो से इन समस्याओं को दूर कर सकते है। चलिए बताते है तुलसी के पत्तों से आप कौन सी समस्याएं दूर कर सकते है..

 

nari

 

- घर में अगर नकारात्मक शक्तियां महसूस हो रही है तो सोने से पहले अपने तकिए के नीचे तुलसी के 5 पत्ते रखें, इससे जल्द ही यह शक्तियां भाग जाएगी। 

- अगर किसी कपल की आपस में नहीं बनती है या सारा दिन आपस में लड़ाई-झगड़ा होता रहता है तो कपल अपने पास हमेशा तुलसी के 5 पत्ते रखे। इससे पति और पत्नी के बीच झगड़ा खत्म हो जाएगा और शांति बनी रहेगी। 

- तुलसी के 5 पत्तों को एक लाल कागज में लपेटकर पूजा स्थल पर रख कर इसकी पूजा करें। पत्तों को अपने मन की इच्छा बताएं इससे आपको कुछ ही दिनों में अपनी किस्मत में असर नजर आएगा। 

nari

इस बात का रखें ध्यान 

जिस जगह पर आप तुलसी के पत्ते रखते है उसे हर 24 घंटे के बाद बदल लें और लगातार 21 दिन तक ऐसा करें। जो सूखे पत्ते है उन्हें जल में प्रवाहित कर दें। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News