Twitter
You are hereNari

दीवाली और भाई-दूज के लिए 5 Gift आइडियाज

दीवाली और भाई-दूज के लिए 5 Gift आइडियाज
Views:- Thursday, November 1, 2018-4:17 PM

फेस्टिव सीजन में गिफ्ट्स की बात न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। दीपावली के साथ-साथ भाई-बहन के प्यार का प्रतीक यानि भाई दूज भी आने वाला है। जिसका हर भाई-बहन को बेसब्री से इंतजार रहता है। इन मौकों पर एक-दूसरे को तोहफे देने की परंपरा बहुत पुरानी है लेकिन गिफ्ट देने का आइडिया नया हो सकता है। हम आपको इसके लिए कुछ यूनिक आइडिया दे रहे हैं, जिनसे आप गिफ्ट की सिलेक्शन कर सकते हैं।

1. मीठे में दें कुछ स्पैशल 
कोई भी सेलिब्रेशन मीठे के बिना अधूरी है। इस बार भाई दूज पर आप डोनट गिफ्ट में दे सकते हैं। M.O.D (Mad Over Donut) इसके लिए बेस्ट ऑप्शन है। बाजार की भीड़ से बचने के लिए आप इसे प्री-आर्डर भी कर सकते हैं। इस पैक में आप अलग-अलग टेस्ट का मजा ले सकते हैं, जिसमें केरेमल और वेलवेट चॉकलेट की टेस्ट भी है। 
PunjabKesari
2. हैंड बैग्स
शायद ही कोई ऐसी महिला हो जिसके वॉर्डरोब में बैग शामिल न हो। भाई-दूज में आप अपनी बहन की पसंद का ब्रॉड उसे गिफ्ट में दे सकते हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि गिफ्ट देने के लिए कौन-सा ऑप्शन चुनें तो शाका (SHAKA) इसके लिए बेस्ट है। 
PunjabKesari
3. केक भी है बेस्ट ऑप्शन
मीठाइयों में मिलावट से बचने के लिए आप केक भी गिफ्ट में दे सकते हैं। Love & Cheesecake आपको ढेरों तरह की वेरायटी पेश कर रहा है। जिसमें ड्राई फ्रूट, Marzipan मिठाई, एगलेस मेकारून्स (Eggless Macaroons), ड्राई फ्रूट्स टी केक, चीज स्ट्रॉ (Cheese Straws) आदि ऑप्शन हैं। जो आपके भाई या बहन को जरूर पसंद आएंगे। 
PunjabKesari
4. स्मार्ट वॉच 
मॉडर्न जमाने में गिफ्ट देने के लिए स्मार्ट वॉच परफेक्ट ऑप्शन है। मिसफिट (Misfit Phase) की हाइब्रिड स्मार्टवॉच पर्सनेलिटी बढ़ाने के साथ-साथ टेक्निक में भी बेस्ट है। 
PunjabKesari
5. ज्वैलरी
ज्वैलरी हमेशा से ही महिलाओं का पसंदीदा गिफ्ट आइटम रही है। बहन को इस बार भाई दूज में ज्वैलरी देना चाहते हैं तो CaratLane के लेटेस्ट डिजाइन उसे बहुत पसंद आएंगे। 
PunjabKesari

 

 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by:

Latest News