Twitter
You are hereNari

इन 4 वर्कआउट से अपनी जांघों को टोन्ड रखती है जैकलीन

इन 4 वर्कआउट से अपनी जांघों को टोन्ड रखती है जैकलीन
Views:- Friday, January 4, 2019-11:54 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस न सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि परफेक्ट बॉडी शेप के लिए भी मशहूर है। उनका नाम बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेसेस में से एक है। आपको बता दें कि जैकलीन अक्सर अपने वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं जिससे आप खुद ही अंदाजा लगा सकते है कि वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग है और उसे सही रखने के लिए वर्कआउट कर पसीना भी बहाती है।

PunjabKesari, Jacqueline Fernandez  image, जैकलीन फर्नांडिस इमेज

अगर नजर उनकी थाईज पर डाले तो वह काफी टोन्ड व स्ट्रांग है जिस वजह से लड़कियां उनका सीक्रेट्स भी जानना चाहती है। चलिए आज हम आपको उनका वर्कआउट प्लान बताते है जो न सिर्फ आपको फिट रखेगा बल्कि टोन्ड थाईज़ दिलाने में भी मदद करेगा। 

 

स्‍क्‍वैट्स वर्कआउट

स्‍क्‍वैट्स ऐसा वर्कआउट है जिससे शरीर की मांसपेशियां मजबूत होती है। इसके अलावा इससे टांगों की चर्बी भी आसानी से घट सकती है। इसके अलावा अगर जांघों या हिप्स की चर्बी कम करना चाहती है तो डीप स्क्वैट्स करें। 

PunjabKesari, Jacqueline Fernandez  image, जैकलीन फर्नांडिस इमेज

लंग्स वर्कआउट

जैकलीन का यह वर्कआउट भी काफी फायदेमंद है क्योंकि लंग्स करने से पैंरों में होने वाले खिंचाव से राहत मिलती है और लोअर बॉडी फैट भी बर्न होता है। इसके अलावा इससे करने से पैंरों व टांगों की मांसपेशियां भी टोन्ड होती हैं। 

 

लेग प्रेस

लेग प्रेस से पचान शक्ति में वृद्धि होती है। हर सेट के साथ वजन घटता है। इससे न केवल पेट की बल्कि जांघों व पैरों की चर्बी भी कम होती है। 

 

पोल डांस एक्सरसाइज

पोल डांस दिल के लिए बेस्ट एक्सरसाइज है। रोजाना पोल डांस करने से एक घंटे में 200 से 450 कैलोरी बर्न होती है। इससे एंटरटेन वर्कआउट है जिसे करने से आपका तनाव भी दूर होगा और शरीर की काम करनी की शमता भी बढ़ेगी। पोल डांस करने से मसल्स को सही शेप और मजबूत भी बनते हैं।

PunjabKesari, Jacqueline Fernandez  image, जैकलीन फर्नांडिस इमेज
  


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by:

Latest News