09 APRTHURSDAY2020 11:19:43 AM
Nari

3 बार हुआ आईडी चेक तो नीना बोलीं- 'बेबी अभी तक नहीं हुई फेमस'

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 27 Feb, 2020 05:08 PM
3 बार हुआ आईडी चेक तो नीना बोलीं- 'बेबी अभी तक नहीं हुई फेमस'

'बधाई हो' और 'शुभ मंगल ज़्यादा सवधान' जैसी कई हिट फिल्मे दे चुकी नीना गुप्ता किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं लेकिन हाल ही में मोहतरमा के साथ एयरपोर्ट कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद तो भई, उन्होंने खुद की पहचान पर ही सवाल खड़े कर दिए। इस घटना के बाद तो अब उन्हें लगने लगा है कि वो अभी फेमस ही नहीं हैं।

PunjabKesari

नीना गुप्‍ता सोशल मीडिया खास तौर से इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं, जहां वो न सिर्फ अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती हैं बल्कि फैंस के साथ अपनी जिंदगी के अनुभव भी शेयर करती रहती हैं। ठीक इसी तरह का एक मजाकिया वाक्य अब उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर किया। दरअसल, नीना ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की जिसकी कैप्शन में उन्होंने लिखा-'जब तीन बार आईडी देखा जाता है तो समझ में आ जाता है कि बेबी अभी तुम फेमस और सक्‍सेसफुल नहीं हुई।'

PunjabKesari

नीना का यह कैप्शन को काफी मजेदार व दिलचस्प था लेकिन इस पोस्ट पर फैंस के कमेंट भी कुछ कम दिलचस्प नहीं थे। फैंस ने उनकी हौंसला अफजाई के लिए लिखा- कौन कहता है कि आप फेमस व सक्सेसफुल नहीं हैं, आईडी चेक करने वाला ही नादान बच्चा होगा।' वहीं फिल्म प्रॉड्यूसर Anu ranjan ने भी उनकी चुटकी लेते हुए कमेंट किया- हांहांहां बेबी वो नालायक बच्चा है।  

PunjabKesari

PunjabKesari

वहीं कुछ यूजर्स ने आईडी चेक करने वाले अधिकारी की साइड लेते हुए लिखा- वो तो सिर्फ अपना काम कर रहे थे। खैर, जो भी हो, लेकिन इस वाक्य के बाद नीना ने खुद की पहचान पर सवाल जरूर किए हैं लेकिन उनकी इस पहचान का सवाल देते हुए बता दें कि वो बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में अपने काम के जरिए नाम कमाया है। बात अगर नीना के स्टाइल की करें तो 60 पार होने के बाद भी उनका ड्रेसिंग स्टाइल बकरार हैं। वो आज भी ग्लेमर्स दिखती हैं जो उन बाकी महिलाओं के लिए इंस्पिरेशन हैं जो समझती हैं कि एक उम्र के बाद इंसान की खूबसूरती भी ढल जाती हैं। मगर नीना उन औरतों अपनी जिंदगी अपने हिसाब से खुशी के साथ जीने की प्रेरणा देती हैं।
 

Related News