20 APRSATURDAY2024 5:21:46 AM
Nari

इन 5 राशियों के लिए बेहद लकी रहेगा साल 2020

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 29 Nov, 2019 06:22 PM
इन 5 राशियों के लिए बेहद लकी रहेगा साल 2020

नया साल यानि 2020 का सभी को बेसब्री के साथ इंतेजार है। मगर आज की यह खबर खास उन लोगों के लिए है जो राशियों में यकीन रखते हैं। जी हां, आज हम बात करेंगे राशियों के मुताबिक नया साल किन-किन लोगों के लिए बेहतरीन रहेगा।

 

2020 की लकी राशियां

-मकर राशि
-कन्या राशि
-वृषभ
-सिंह और धनु

2020 का यह आने वाला साल इन 5 राशियों के लिए बेहद खास सिद्ध होगा। इस वर्ष इन राशियों के लोगों को अपने जीवन में बहुत ही पॉजिटिव बदलाव देखने को मिलेंगे। शुरुआत करते हैं मकर राशि से...

Image result for makar rashi,nari

मकर राशि वाले लोग जो लक्ष्य इस साल नहीं हासिल कर पाए, इसका मौका उन्हें अगले इस आने वाले वर्ष में मिलेगा। साथ ही आप उन लक्ष्यों में काफी हद तक सफलता भी हासिल करेंगे। संतान और उनकी शिक्षा से जुड़े भी कई अच्छे परिणान देखने को मिलेंगे। आने वाले इस साल में धन प्राप्ति के भी अच्छे योग बन रहे हैं।

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए भी 2020 काफी हद तक फलदायी साबित होगा। इस और आने वाले कई वर्षों तक आपके पास पैसों की कमी नहीं होगी। अगर आप किसी नए बिजनेस की शुरुआत करने के लिए काफी समय से सोच रहे हैं तो 2020 का यह वर्ष आपके लिए काफी शुभ है। आप इस वर्ष बेझिझक किसी भी काम की शुरुआत कर सकते हैं।

Related image,nari

वृषभ

वृषभ राशि में अच्छे बदलाव बहुत कम देखने को मिलते हैं, मगर 2020 आपके लिए अच्छे बदलाव लाने वाला साबित होगा। साल 2020 में बृहस्पति और शनि आपके लिए भाग्याशाली साबित होंगे। यह साल आपके लिए पैसों और प्रेम को लेकर अच्छा साबित होने वाला है। इस वर्ष आपको अपने जीवन साथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।

सिंह

सिंह राशि वाले लोग वैसे ही राजाओं वाला जीवन व्यतीत करते हैं। इन लोगों का व्यक्तित्व बहुत ही आकर्षक और दूसरे लोगों को अपनी तरफ खींचने वाला होता है। यह लोग बस हेल्थ रिलेटिड प्रॉबल्मस को लेकर कुछ परेशान रहते हैं। मगर इस वर्ष आपकी इस समस्या का हल भी काफी हद तक निकल जाएगा।

Image result for singh rashi,nari

धनु

धनु राशि के लोगों की खास बात है कि इन्हें कोई भी अपनी सीमा में नहीं बांध सकता। ये लोग अपने रास्ते की बाधाओं को दूर करना अच्छे से जानते हैं। 2020 में भी धनु राशि के लोग अपनी सभी छोटी-छोटी समस्याओं का हल निकाल ही लेंगे। हर साल की तरह इस साल भी खुशियां आपके जीवन में भागी चली आएंगी। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News