20 APRSATURDAY2024 11:41:21 AM
Nari

शादियों का ही नहीं, किलकारियों का साल भी रहा 2019, मम्मी-पापा बने ये स्टार्स

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 30 Dec, 2019 06:59 PM
शादियों का ही नहीं, किलकारियों का साल भी रहा 2019, मम्मी-पापा बने ये स्टार्स

साल 2019 में बहुत से बॉलीवुड-टीवी के स्टार्स के घर में किलकारियां गूंजी। इन सितारों के घर नन्हें मेहमान ने दस्तक दिया। मगर इनके आने से सिर्फ इन स्टार्स को ख़ुशी नहीं हुई बल्कि इन हस्तियों के फैंस को भी बहुत ख़ुशी प्राप्त हुई। किलकारियां इनके घर गूंजी और जशन सभी ने मिल कर बनाया।तो आइए आपको बताते है कि किन सेलेब्स ने अपने घर नन्हे मेहमानो का स्वागत किया। वैसे इस साल बहुत से घरों में नन्ही पारी की ही किलकारियां गूंजी।
PunjabKesari
सबसे पहले बात करते है सलमान खान के घर की... सलमान की लाडली बहन अर्पिता खान ने भी भाई को बर्थडे पर मामू बनाने का खास तोहफा पहले से प्लान किया था। उन्होंने 27 दिसंबर को बेबी गर्ल को जन्म दिया। उन्होंने उसका नाम आयात शर्मा रखा है।

June 10, 2019 को ईशा देओल के घर उनकी दूसरी बेटी मिराया का जन्म हुआ। उन्होंने यह नाम भगवान् कृष्णा के नाम पर रखा है।
अपनी शादी की पहली सालगिरह से पहले ही कॉमेडियन कपिल शर्मा को उनका गिफ्ट मिल गया था। जी हां, कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेबी गर्ल को इसी साल जन्म दिया है।
वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इस साल नानी बन गई । उनके घर नन्हा मेहमान आया। उनकी बेटी छाया ने एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है।

PunjabKesari
सबसे खास नाम ब्रुना अब्दुल्लाह एक ब्राजीलियन एक्ट्रेस है जो अब बॉलीवुड में अपने छोटे-छोटे रोल के लिए जानी जाती है, उन्होंने एक सुपरहीरोइन की तरह पानी के अंदर दिया अपनी बेटी को जन्म दिया।
अर्जुन रामपाल भी दोबारा पापा बने।
एमी जैक्सन ने भी इसी साल बेबी बॉय को बर्थ दिया।
बॉलीवुड और टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी सेरोगेसी की मदद से बेबी बॉय का अपने घर स्वागत किया।
समीरा रेड्डी ने भी 12 जुलाई को एक नन्ही परी का स्वागत किया।

PunjabKesari
सुरवीन चावला के घर 15 अप्रैल के घर बेबी गर्ल की किलकारियां गूंजी।

PunjabKesari
वहीं टीवी सेलेब्स की बात करें तो माहि विज और जय भानूशाली, बरुन सोबती, Priyanka Kalantri, छवि मित्तल और सौम्या टंडन के घर भी खुशियां आई।
 

 

Related News