Twitter
You are hereNari

2018: राशि से जाने इस साल कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ

2018: राशि से जाने इस साल कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ
Views:- Wednesday, January 10, 2018-11:46 AM

हर कोई चाहता है कि उसकी लव लाइफ में कोई प्रॉब्लम न हो। लोग साल की शुरूआत में लोग रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए कई तरह के रिजोल्यूशन बनाते है। जिन लोगों को उनका प्यार नहीं मिला वो इस साल भी अपने सोलमेट की तलाश करेंगे। अपने रिलेशनशिप की सच्चाई जानने के लिए लोग राशिफल भी पढ़ते है। आज हम आपको राशि के हिसाब से ही बताने जा रहें है कि आपके लिए 2018 कौन-सी खुशखबरी लेकर आएगा। किन लोगों की लव लाइफ इस साल अच्छी रहेगी और किस को उनका प्यार मिल जाएगा। तो चलिए जानते है आपकी लव लाइफ के बारे में क्या कहती है आपकी राशि।
 

मेष
इस राशि के लोगों के लिए यह साल मोहब्बत और प्रेम से भरा रहने वाला है। जो लोग  सिंगल है उन्हें इस साल उनका सोलमेट मिल सकता है।

वृषभ
प्रेम के मामलें में यह साल आपके लिए बेहद ही शुभ रहने वाला है। अगर आप अपने पार्टनर के बारे में परिवार वालों से बात करने की सोच रहे हैं तो बेफ्रिक होकर बात करें।

मिथुन
आप अपने पार्टनर को खुश रखने के लिए छोटी-छोटी प्लानिंग बनाते रहें। आपकी सकारात्मक सोच रिश्ते को और भी मजबूत बना देगी।

कर्क
प्यार के रिश्ते को शादी में बदलने के लिए यह साल इस राशि के लोगों के लिए शुभ है। इसके अलावा जो लोग अभी सिंगल है उनकी तलाश इस साल खत्म हो जाएगी।

PunjabKesari

सिंह
इस साल आप अपने पार्टनर के साथ मिलकर कुछ नया काम शुरू कर सकते है। वैवाहिक जीवन के साथ-साथ बिजनेस के लिए भी यह साल इस राशि के लिए शुभ है।

कन्या
इस साल आप अपने गुस्से पर कंट्रोल रखें। आपके गुस्से के कारण आपका पार्टनर दूर हो सकता है। आपके सकारात्मक बदलाव के कारण रिश्ते में प्यार और भी बढ़ सकता है।

तुला
प्यार के मामले में इस राशि के लोगों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन इससे घबराएं नहीं। इस साल आप जिसे सच्चे दिल से चाहते है वो आपको जरूर मिलेंगा।

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के लोगों को इस साल कोई प्रपोजल मिल सकता है। इस साल आपकी जिंदगी में कोई खास इंसान आ सकता है।

PunjabKesari

धनु
अगर इस साल आप पार्टनर के साथ सैर-सपाटे की योजना बना रहें है तो जरूर जाएं। इससे आप एक-दूसरे को अच्छे से समझगें, जिससे आपका रिश्तों अधिक मजबूत बनेंगा।

मकर
यह साल आपके लिए काफी शानदार है। इस राशि के लोगों का पार्टनर के साथ रिश्ता मजबूत होगा और सिंगर लोगों को भी कोई पार्टनर जरूर मिलेगा।

कुंभ
अगर आप किसी से प्यार करते है तो यह साल आपके लिए शुभ है। इसलिए अपने प्यार का इजहार जरूर करें। इसके अलावा वैवाहिक लोगों के लिए भी यह साल काफी अच्छा रहेगा।

मीन
मीन राशि वालों के लिए यह साल प्रेम और शांति से भरा रहेगा। इसके अलावा जिनकी उम्र शादी की है उनके लिए अच्छे प्रस्ताव आ सकते है।


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Latest News