23 APRTUESDAY2024 11:05:38 AM
Nari

LFW 2017: इस बार खास कलैक्शन लेकर आ रहे हैं तरूण

  • Updated: 02 Feb, 2017 06:45 PM
LFW 2017: इस बार खास कलैक्शन लेकर आ रहे हैं तरूण

फैशनः  लैक्मे फैशन वीक समर/ रिसॉर्ट 2017,1 फरवरी से शुरू हो चुका है। इस शो में फेमस फैशन डिजाइनर अपनी कलरफुल और स्टाइलिश कलैक्शन पेश कर रहे हैं। लैक्मेे फैशन वीक के चौथे दिन मशहूर डिजाइनर तरूण तहिलियानी इस फैशन वीक के लिए अपनी खास कलैक्शन  ‘चश्मे शाही’ पेश करने वाले हैं। इनके लिए भारतीय मूल की अमेरिकी मॉडल और लेखिका पद्मा लक्ष्मी बतौर शोस्टॉपर रैंप पर उतारने वाले हैं।
 

इस बार तरूण तिलहानी का स्प्रिंग समर कलैक्शन 2017 मुगल गार्डन और समर वैडिंग थीम पर बेस्ड है। इस कलैक्शन के बारे में जानते हैं कि आखिर चश्म ए शाही कलैक्शन में क्या कुछ है खास?

- इस मौसम में मुगल गार्डन ही क्यों रहा आपका थीम?
मुगल गार्डन थीम स्प्रिंग सीजन को ध्यान में लेकर रखा गया है जो ताजगी और फ्रैशनेस का अहसास दिलाता है। इस बार हम चिकनकारी एब्रायड्री और ड्रैपिंग के मेल को लेकर आ रहे हैं। ऐसा ड्रैसिंग सैंस जो सुबह और शाम के लिए कंफर्टेबल हो। स्प्रिंग समर का 'चश्माशाही' थीम कल्पना और रोमांस का मिला जुला रूप है। 

- इस बार की कलैक्शन में किस तरह की तकनीक का इस्तेमाल किया गया है?
शीर लाइट और लेयरिंग के साथ तरूण तिलहानी ट्रेडमार्क समर ब्रीज के लिए खास है। हैंड पेंटिग,ग्राफिक,जियोमेट्रिक पेंटिग भी इसमें इस्तेमाल किए जा गए हैं। जरदोजी और गारा एंब्रायड्री का भी इस कलैक्शन के इस्तेमाल ब्राइडल वियर के लिए किया गया है। Arabesque jaal ब्लाउज और हैवी लहंगा इसके लिए खास हैं। 


- आप मॉडर्न महिलाओं के लिए कैसी ड्रैसिज लेकर आ रहे हैं?
मॉडर्न इंडियन वुमेन के लिए एंलिगेंट फैशनेबल,फ्लूड लाइन,कंटेपरेरी, लेयर्ड ड्रैप डीजाइन जैसी कलेक्शन हैं।  

Related News