26 MAYSUNDAY2019 8:36:22 PM
Nari

समर ब्राइड्स के लिए परफेक्ट हैं अनिता डोंगरे के 15 वेडिंग लहंगे

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 14 Jan, 2019 11:15 AM
समर ब्राइड्स के लिए परफेक्ट हैं अनिता डोंगरे के 15 वेडिंग लहंगे

नया साल अपने साथ नए डिजाइनर कलेक्शन लेकर आया है। मशहूर इंडियन डिजाइनर अनीता डोंगरे ने कल ही अपने स्प्रिंग समर 2019 लहंगे लॉन्च किए। डिजाइनर अनीता डोंगरे लहंगे खास गोट्टा-पट्टी वर्क के लिए जाने जाते है। मगर इस बार उनकी कलेक्शन में हैंड पेंट लहंगे की खूबसूरत कलाकारी देखने को मिलेगी। 

PunjabKesari

स्प्रिंग समर 2019 के इन लहंगों का टाइटल Pichhwai Collection हैं। कलेक्शन में 15 ऐसे लहंगे है जिनपर Lekhraj Ji द्वारा हैंटपेंट किया गया है।

PunjabKesari
लहंगे में काफी खूबसूरत कलाकारी की गई है। हिरण और बगुले पेड़ों के बीच डांस रहें जो पिचवाई आर्ट में एक खूबसूरत कविता को बयां करती हैं। अगर आप भी अनीता के इन लहंगों से इंस्पायर्ड हैं और इन्हें खरीदना चाहता है तो आपको बता दें कि अनीता डोंगरे की इस लिमिट एडीशन में लहंगे के सिर्फ 15 पीस उनके खास वेडिंग कॉट्यर (Couture) स्टोर्स में उपलब्ध है।

PunjabKesari

लेटेस्ट डिजाइन वाले लहंगों को आप उनके दिल्ली या मुबंई वाले स्टोर से खऱीद सकते हैं। 

PunjabKesari

क्या है अनीता डोंगरे के इन लहंगों की कीमत?

जानकारी के लिए बता दें कि ये लहंगे लिमिट एडीशन में होने के कारण शायद ही अनीता की वेबसाइट पर नजर आएंगे। अगर आप इन्हें अच्छी कीमत में ऑर्डर करना चाहते है तो डिजाइनर की टीम से कॉन्टेक्ट कर सकते हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

इन्हें बनाने के लिए जो प्रयास किए गए हैं, उन्हें देखते हुए, इन खूबसूरत स्प्रिंग समर लहंगों की कीमत भी भारी रखी गई है। आपको इन लहंगों को ऑर्डर करने के लिए कम से कम 2.5 लाख से अधिक का बजट रखना चाहिए। हालांकि, आने वाले समय में इन लहंगों की कीमत 6 लाख तक जा सकती है। बेहतर होगा कि समय रहते आप अच्छी कीमत में इन डिजाइनर लहंगों की खरीददारी कर लें। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

Related News

From The Web

ad