20 APRSATURDAY2024 1:48:37 AM
Nari

संगीत हो या मेहंदी, ट्राई करें ये 12 यूनिक Hairstyles

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 28 Apr, 2019 12:02 PM
संगीत हो या मेहंदी, ट्राई करें ये 12 यूनिक Hairstyles

शादी हर औरत की जिंदगी का खास पल होता है जिसमें वह कपड़ों से लेकर अपने ब्राइडल हेयरस्टाइल तक सब कुछ परफेक्ट व ट्रैंड के मुताबिक चाहती हैं। बात हेयरडो की करें तो शादी के दिन तो ज्यादातर दुल्हनें ट्विस्टिड बन बनाना पसंद करती हैं लेकिन प्री-वेडिंग जैसे फंक्शन के लिए यह आइडिया काफी बोरिंग-सा व ओल्ड लगता हैं। इन दिनों हेयरस्टाइल के यूनिक डिजाइन्स ट्रैंड कर रहे हैं जो बनाने में तो सिंपल होते हैं लेकिन परफेक्ट पार्टीवियर लुक भी देते हैं। अगर आप भी बोरिंग बन से हटकर अपनी संगीत या मेहंदी सेरेमनी पर यूनिक हेयरस्टाइल ट्राई करना चाहती हैं तो चलिए आज हम आपको कुछ हेयरस्टाइल दिखाते हैं जो ट्रैंडी होने के साथ-साथ हेयरडो को नया ट्विस्ट भी देते हैं। 

 

स्ट्रेट नहीं कर्ली हेयरस्टाइल का ट्रैंड 

आपको बता दें कि इन दिनों लड़कियां स्ट्रेट के बजाएं कर्ली यानि सॉफ्ट कर्ल वाले हेयर पसंद कर रही हैं जिनको आप अपनी पसंद के हिसाब से नया ट्विस्ट दे सकते हैं। इतना ही नहीं, पर्सनैलिटी को और उभारने के लिए आप यूनिक हेयरस्टाइल के साथ ऑर्टिफिशियल एक्सेसरीज या रियल फ्लॉवर्स यूज कर सकते हैं जो न केवल माहौल को खुशनुमा बनाए रखेंगे बल्कि आपकी पर्सनैलिटी में चार-चांद भी लगा देंगे। चलिए देखते हैं संगीत-मेहंदी के लिए ट्रैंडी गर्लिश हेयरस्टाइल जो हर लड़की की पसंद बने हुए हैं। 

PunjabKesari

दिखने में यूनिक और लेटेस्ट यह हेयरस्टाइल संगीत के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। इस ट्विस्ट ब्रिडेड हेयरस्टाइल को आप Baby's-Breath के साथ और भी खूबसूरत दिखा सकती हैं। 

PunjabKesari

एलिगेंट व क्लासी लुक के लिए आप Flower swirl के साथ Half-tie Hairdo ट्राई कर सकती हैं जो काफी बेस्ट आइडिया है।

PunjabKesari

आप सिंपल हेयरस्टाइल ट्राई करना चाहती हैं तो सॉफ्ट वेवी लुक वाला हेयरडो कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

लूज क्राउन ब्रिडेड वाला यह मैसी कर्ल हेयरस्टाइल भी संगीत सेरेमनी के लिए बेस्ट हैं। 

PunjabKesari

अगर आप गाउन पहन रही हैं तो cutesy bows स्टाइल वाला यह हेयरडो भी ट्राई कर सकती हैं जो सिंपल के साथ यूनिक हेयरस्टाइल है। 

PunjabKesari

आप हॉफ टाई हेयरडो को Baby's-Breath और रोज़ फ्लॉवर के साथ ट्विस्टिड लुक दे सकती हैं। 

PunjabKesari

ब्रेडेड हेयरडो को आप Daisies, रोज़ और ग्रीन फ्लॉवर्स के साथ यूनिक लुक दे सकती हैं। 

PunjabKesari

बोल्ड ड्रैस के साथ आप इस तरह पोनीटेल बनाकर उसके नीचले बालों को सॉफ्ट कर्ल के साथ गॉर्जियस दिखा सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आपके बाल स्लिक और स्ट्रेट है तो आप हॉफ फ्रेंच ब्रेडेड बनाकर बाकी बालों को खुल रख सकती हैं जो संगीत के लिए बेस्ट हेयरस्टाइल है। 

PunjabKesari

अगर आप बाल लंबे हैं तो आप सॉफ्ट वेव्स के साथ कुछ सेंटर के बालों की कुछ लेयर्स लेकर उन्हें बैलून शेप में यूं ट्राईअप कर सकते हैं और बेबी व्रेथ के साथ ट्विस्ट दे सकते हैं। 

PunjabKesari
  
अगर आप कोई भारी-भरकम हेयरस्टाइल नहीं चाहती तो आप यह सिंपल हॉफ टाई हेयरडो ट्राई कर सकती है जिसके सेंटर पर रोज़ फ्लॉवर लगाकर ग्लैमर्स दिख सकती हैं। 


 

Related News