25 APRTHURSDAY2024 11:57:02 PM
Nari

Style Icons: बॉलीवुड की 12 दीवाज जिनके फैशन की मुरीद हैं औरतें

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 08 Mar, 2019 11:16 AM
Style Icons: बॉलीवुड की 12 दीवाज जिनके फैशन की मुरीद हैं औरतें

जहां अधिकतर एक्ट्रेस ने अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई, वहीं कुछ हसिनाएं ऐसी भी जिन्होंने अपने बेस्ट ड्रेसिंस सेंस से दूसरी महिलाओं को इंस्पायर्ड किया और उन्हें अपने बेस्ट फैशन टिप्स भी दिए। चलिए आज हम इंटनेशनल वूमन्स डे पर उनके एक्ट्रेस के बारे में बताते है जिन्होंने फैशन की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई। 

 

करीना कपूर खान 

करीना कपूर यानी हमारी बेबो का ड्रेसिंग स्टाइल हमेशा से चर्चा में रहा है जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया। उनके वैस्टर्न, ट्रैडीशनल से लेकर बोल्ड लुक को महिलाओं ने खूब फॉलो यहां तक की उनके मैटरनिटी स्टाइल से भी काफी महिलाएं इंस्पायर्ड हुई। करीना से अधिकतर महिलाओं को प्रैग्नेंसी एन्जॉय के साथ जीने की प्रेरणा भी मिली।  

PunjabKesari

करिश्मा कपूर

भले ही करिश्मा ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो लेकिन उनका ड्रेसिंग सेंस हमेशा से लोगों के दिलों में अलग छाप छोड़ता आया है, खासकर मैरिड महिलाएं उनके ड्रेसिंग सेंस से ज्यादा टिप्स लेती रहती हैं। वहीं,  गर्ल्स को तो उनका ड्रेसअप हमेशा से पसंद आया हैं। 

PunjabKesari

सोनम कपूर

यूं ही नहीं सोनम को बॉलीवुड फैशनिस्ता कहा जाता। उनके एक्सपेरिमेंटल ड्रेसिंग स्टाइल से गर्ल्स ने काफी टिप्स लिए और लेती भी रहेगी। सोनम के ड्रेसअप से टिप्स लेकर ही लड़कियां अपने ट्रैडीशनल ड्रेसअप के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करने की हिम्मत जुटा रही हैं और अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट बरकरार रख रही हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

यामी गौतम 

यामी गौतम का न सिर्फ ड्रेसिंग सेंस बल्कि उनका हेयरस्टाइल भी लड़कियों में काफी ट्रैंड कर रहा हैं। लड़कियां गर्लिश लुक के लिए उनके ड्रेसअप को बेस्ट मानती है और उन्हें फुल ऑन कॉपी भी करती आईं है। यहीं वजह की अक्सर यामी को उनके नए लुक के लिए बेस्ट कम्पलिमेंट मिलते रहते हैं। 

PunjabKesari

विद्या बालन 

विद्या बालन फिल्मोें में दमदार किरदार के साथ एथनिक ड्रेसिंस सेंस के लिए महिलाओं की पहली पसंद रही हैं। उनका किरदार जितना दमदार होता है, उनका ही कमाल का उनका एथनीक लुक होता है, जिसमें साड़ी ज्यादा मायने रखी है जो 40+ महिलाओं को भी कुछ इंस्पायर्ड करती आईं है। वहीं उनका हर ड्रेसअप के साथ ज्वैलरी कलेक्शन भी बेस्ट होता है जिसकी कायल हमेशा से लड़कियां रही है।  

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी को भी अगर बॉलीवुड की एक्सपेरिमेंट गर्ल कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं है। जी हां, वह बखूबी जानती है कि ट्रैडीशनल में फ्यूजन का तड़का कैसे लगाना है। बस लड़कियां उनकी इसी खूबी पर ही तो मरती है और उनके इंडो-वैस्टर्न ड्रेसअप से टिप्स लेती रहती हैं। शिल्पा की इंडो-वैस्टर्न ड्रेसेज ही नहीं बल्कि वैस्टर्न लुक भी लड़कियों को काफी पसंद आती हैं जो हमेशा से चर्चा में रही है। 

PunjabKesari

श्रीदेवी 

भले ही अब श्रीदेवी हमारे बीच न रही हो लेकिन उन्हें अपने जमाने की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक माना जाता है जो न सिर्फ अपने ट्रेडीशनल ड्रेसअप के लिए बल्कि वेस्टर्न लुक से भी हमेशा से महिलाओं को इंस्पयार्ड करती आईं है। अधिकतर महिलाएं उनके स्टाइल को अपना स्टाइल बना चुकी हैं। 

PunjabKesari

कंगना रनौत 

बॉलीवुड की बेवाक व बिंदास एक्ट्रेस कंगना रनौत जितनी मशहूर अपने विवादों को लेकर रहती है, उतनी ही अपने ड्रेसिंस सेंस को लेकर भी। कंगना कॉन्फिटेंस के साथ किसी भी लुक में अपना बेस्ट परफॉर्म देती है। फिर बात उनके एयरपोर्ट, रफ-टफ या साड़ी लुक की क्यो न हो, लड़कियां हमेशा से उनके ड्रेसअप को फॉलो करती आईं है। 

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण 

दीपिका पादुकोण पिछले 2 सालों से अपने ड्रेसिंस सेंस को लेकर खूब चर्चा में रही है। लोगों को न सिर्फ उनका डेली फैशन पसंद है बल्कि पिछले साल कई ब्राइड्स ने उनके वेडिंग लुक से काफी टिप्स भी लिए। दीपिका की वेडिंग ने ब्राइड्स के लिए काफी ट्रैंड सेट भी किए। वहीं उनका ट्रेडीशनल ड्रेसिंस हमेशा से महिलाओं की पसंद बनी रहा है। 

PunjabKesari

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस में से एक है जो हमेशा से अपने क्यूट ड्रेसिंस सेंस से चर्चा में रही है। उनका ड्रेसअप से अक्सर कॉलेज गर्ल्स व यंगस्टर इंस्पिरेशन लेती आईं है। भले ही आलिया कितनी ही बोल्ड ड्रेस क्यो न पहन ले लेकिन इनके ड्रेसअप में क्यूटनस झलक ही जाती है। बस उनकी यहीं खूबी लड़कियां को अपना कायल बना लेती है और वो उनका ड्रेसिंस फॉलो करने के लिए उत्सुक हो जाती हैं।

PunjabKesari

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने काफी कुछ अचीव किया है। वहीं जहां उन्हें अपने अचीव से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई, वहीं उनका ड्रेसिंस सेंस भी काफी चर्चा में रहा है। वैसे तो बॉलीवुड में भी उनका ड्रेसअप काफी पसंद किया जाता था लेकिन जैसे ही उन्होंने हॉलीवुड में एंट्री ली वैसे तो लड़कियों में उनके फैशन की पॉपुलेरिटी बढ़ गई। 

PunjabKesari

अदिति राव हैदरी

राजा-महाराओं की फैमिली से ताल्लुक रखने वाली अदिति हमेशा से अपने रॉयल अंदाज से लड़कियां इंस्पायर्ड करती आईं है। वहीं ड्रेसेज के साथ उनका ज्वैलरी सिलेक्शन भी लड़कियों को खूब पसंद आता है जिसे गर्ल्स फुल कॉपी भी करती हैं। 

PunjabKesari

 

Related News