25 APRTHURSDAY2024 4:35:13 PM
Nari

Happy Anniversary! ये 8 बातें शाहिद-मीरा को बनाती हैं बेस्ट कपल

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 07 Jul, 2018 12:01 PM
Happy Anniversary! ये 8 बातें शाहिद-मीरा को बनाती हैं बेस्ट कपल

आज बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी की तीसरी सालगिराह है। यह कपल 7 जुलाई 2015 में शादी के पवित्र बंधन में बंधा। शाहिद और मीरा राजपूत क्यूट और स्टाइलिश कपल में से एक हैं। भले ही शाहिद और मीरा की शादी अरेंज हो लेकिन उनके बीच हमेशा प्यार और अंडरस्टेंडिंग देखकर लगता है कि दोनों के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है। जब इनकी शादी हुई तो तरह-तरह की बातें कही गई लेकिन इन्होंने अपने रिश्ते के बीच कभी किसी को नहीं आने दिया। यहीं वजह है कि आज यह परफैक्ट कपल है। आइए आज हम आपको शाहिद-मीरा के रिश्ते में मौजूद कुछ ऐसी ही बातों के बारे में बताएंगे जिनसे साबित होता है कि यह जोड़ी बैस्ट जोड़ियों में से एक है। 

PunjabKesari

1. शादी के दिन जिस तरह शाहिद ने मीरा का हाथ थामा हुआ था, उसे देखकर लग रहा था कि यह पल उनके लिए बेहद खास रहा होगा। वहीं उनके चेहरे की खुशी साफ बयां कर रही थी कि इन दोनों को एक-दूसरे का साथ बेहद पसंद हैं। 

PunjabKesari

2. एयरपोर्ट हो या फिर डिनर आउटिंग, शाहिद हमेशा मीरा का हाथ थामे नजर आते हैं। वहीं मीरा उनके साथ हमेशा मुस्कुराते नजर आती है। 

PunjabKesari

3. बॉलीवुड का यह क्यूट कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सेल्फी शेयर करता हैं, जिसमें दोनों की खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता हैं। 

PunjabKesari

4. मीडिया गैदरिंग हो या कोई इवेंट, शाहिद की नजरें हमेशा मीरा को देखती रहती हैं। इतना ही नहीं, मीरा भी हमेशा उनकी की तरफ प्यार भरी निगाहें रखती हैं। बस यहीं बात है कि यह कपल बॉलीवुड का सबसे बैस्ट कपल कहलाता है। 

PunjabKesari

5. शाहिद से शादी करने से पहले मीरा का ड्रैसिंग सेंस काफी सिंपल था लेकिन शादी के बाद एक से बढ़कर एक ड्रैसअप लुक से मीरा ने सभी को चौंका दिया। कोई भी इवेंट हो मीरा-शाहिद को हमेशा स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट किया जाता है।

 

6. वहीं शाहिद, मीरा की केयर भी बखूबी करते हैं। इन दिनों शाहिद अपनी प्रैग्नेंट बीवी को लेकर काफी फिक्रमंद रहते हैं। उन्हें हमेशा पसंदीदा खाना खिलाने के लिए रेस्टोरेंट लेकर जाते हैं, जहां शाहिद, मीरा को लेकर काफी सिक्योर होते हैं। 

 

7. कहते है कि रिश्ते में रोमांस होना बहुत जरूरी है, तभी रिश्ता मजबूत बना रहता है। ऐसा ही रिश्ता है शाहिद और मीरा का। यह कपल रोमांस में भी किसी से कम नहीं। 

PunjabKesari

8. कोई भी फंक्शन हो या इवेंट, शाहिद हर जगह अपनी पत्नी मीरा के साथ नजर आते है। शायद ही ऐसा कोई पल रहा होगा, जब शाहिद-मीरा एक साथ न दिखे हो लेकिन इन्हें अक्सर हाथों में हाथ डाले देखा जाता है। 


PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News