19 APRFRIDAY2024 2:32:58 PM
Nari

Bollywood Style: 2019 में भी हिट रहेगा इन 10 दीवाज का फैशन

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 07 Jan, 2019 12:48 PM
Bollywood Style: 2019 में भी हिट रहेगा इन 10 दीवाज का फैशन

साल 2018 में कई नए फैशन डिवलेप हुए जिन्हें खूब फॉलो भी किया गया। मगर क्या आप जानते है कि लड़कियां अपनी फेवरेट बी-टाउन दीवाज के लेटेस्ट फैशन से इंस्पायर्ड होकर इन ट्रेंड को फॉलो करना पसंद करती है। बात अगर पिछले साल की फैशन में हिट एक्ट्रेसेज की करें तो इस लिस्ट में कई जानी-मानी हस्तियां जैसे करीना से लेकर जाह्नवी तक का नाम शामिल रहा जिनके बोल्ड से लेकर डीसेंट लुक ने सभी को खूब इम्प्रैस किया। जिसको देखते हुए अंदाजा लगया जा रहा है कि इन बी-टाउन दीवाज का फैशन या स्टाइल इस साल यानी 2019 में भी हिट रहने वाला हैं। 

आइए जानते है साल 2019 में हिट रहने वाली एक्ट्रेस में आपकी फेवरेट दीवाज शामिल है या नहीं। 

 

करीना कपूर खान 

पिछले साल करीना के एक बढ़कर एक लुक देखने को मिला जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया। वह करीना के कुछ स्टाइल ऐसे भी रहे जिन्होंने नया ट्रेंड सेट किया, फिर वह शरारा सूट को लेकर हो या शिमरी ड्रेसेज को लेकर। आपको बता दें कि इस साल भी करीना कपूर खान का स्टाइल हिट रहने वाला है जिनसे आप फुल इंस्पायर्ड हो सकती हैं। 

PunjabKesari, kareena kapoor khan image, करीना कपूर खान इमेज

PunjabKesari, kareena kapoor khan image, करीना कपूर खान इमेज

जाह्नवी कपूर

यंगस्टर की पहली पसंद जाह्नवी भी 2018 में काफी चर्चा में रही जिसकी वह उनका बेस्ट ड्रेसिंग सेंस रहा। आपको जाह्नवी यंग सितारों में से उभरती एक एक्ट्रेज जिनका फैशन 2019 में खूब चलने वाला हैं। 

PunjabKesari, jhanvi kapoor image, जाह्नवी कपूर इमेज

दीपिका पादुकोण

पिछले कुछ महीनों से दीपिका भी खूब सुर्खियों में है। रेड कार्पेट से लेकर वेडिंग लुक में दीपिका ने अपने फैंस को काफी इम्प्रैस किया, जिस वजह से लड़कियों में उनका फैशन खूब पॉपुलर हो रहा हैं। 

PunjabKesari, deepika padukone image,दीपिका पादुकोण इमेज

सारा अली खान 

फिल्म प्रमोशन के दौरान सारा के कई बेस्ट ट्रेडीशनल व वेस्टर्न लुक देखने को मिले जिन्होंने कॉलेज गोइंग गर्ल्स को काफी इंस्पायर्ड भी किया। आपको पता दें कि सारा हर लुक में परफेक्ट लगती है जिसे देखने हुए उम्मीद लगाई जा रही है कि इस साल भी इनका स्टाइल हिट रहेगा। 

PunjabKesari, sara ali khan image,सारा अली खान  इमेज

PunjabKesari, sara ali khan image,सारा अली खान  इमेज

कंगना रनौत 

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का स्टाइल हमेशा से एवरग्रीन रहा है। वेस्टर्न हो या फिर ट्रेडीशनल, वह हर लुक में कहर ढाहती हैं। इनका रफ-टफ व बोल्ड लुक हमेशा से चर्चा में रहा है। अगर बाती उनकी साड़ी कलेक्शन की करें तो वह हमेशा इंस्पायर्ड करने वाली होती है। 

PunjabKesari, kangna ranut image,कंगना रनौत इमेज

PunjabKesari, kangna ranut image,कंगना रनौत इमेज

PunjabKesari, kangna ranut image,कंगना रनौत इमेज

एवरग्रीन ब्यूटी रेखा 

पिछले साल रेखा की कांजीवरम साड़ियां खूब चर्चा में रही जिन्होंने लोगों को खूब इम्प्रैस भी किया। उम्मीद है कि साल 2019 में भी रेखा का साड़ी लुक हिट रहने वाला है जिनसे न सिर्फ लड़कियां बल्कि बड़ी एज की महिलाएं भी इंस्पायर्ड हो सकती हैं।  

PunjabKesari, Rekha image,रेखा इमेज

PunjabKesari, Rekha image,रेखा इमेज

अनुष्का शर्मा 

कुछ दिनों से अनुष्का शर्मा का स्टाइल काफी चर्चा रहा जिसमें न केवल उनकी वेस्टर्न लुक बल्कि ट्रेडीशनल लुक भी लोगों ने खूब पसंद की। आपको बता दें कि 2019 में अनुष्का का स्टाइल हर किसी को इम्प्रेस करने वाला है। 

PunjabKesari, Anushka Sharma image, अनुष्का शर्मा इमेज

आलिया भट्ट 

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट न केवल पिछले साल अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में रही बल्कि उनका फैशन स्टाइल भी खूब चला। उनके एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिला जिससे अंदाजा लगाया जा रही है कि इस साल भी उनकी स्टाइल सभी हिट रहने वाला है। 

PunjabKesari, Alia Bhatt image,आलिया भट्ट इमेज

PunjabKesari, Alia Bhatt image,आलिया भट्ट इमेज

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी पिछले साल अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रही। फिर चाहें तो उनका न्यूयॉर्क स्ट्रीट फैशन या वेडिंग लुक हो। इस साल भी प्रियंका का स्टाइल हिट रहेंगा। 

PunjabKesari, priyanka chopra nick jonas image, प्रियंका चोपड़ा निक जोनास इमेज

सोनम कपूर अहूजा

बॉलीवुड फैशनिस्ता सोनम कपूर को फैशन हर ईयर एवरग्रीन रहता है जिससे लड़कियां काफी इंस्पायर्ड भी होती है। 

PunjabKesari, soonam kapoor image, सोनम कपूर इमेज

Related News