18 APRTHURSDAY2024 2:01:00 AM
Nari

प्रियंका चोपड़ा ही नहीं, इन 10 एक्ट्रेस ने सर्जरी से बदल ली अपनी रूप-काया!

  • Updated: 28 Jun, 2018 02:22 PM
प्रियंका चोपड़ा ही नहीं, इन 10 एक्ट्रेस ने सर्जरी से बदल ली अपनी रूप-काया!

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं। कुछ एक्ट्रेस तो नैचुरली ही सुंदर दिखाई देती है। मगर कुछ सुंदर दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेती हैं। भले ही कोई बॉलीवुड अभिनेत्री इस बात को स्वीकार करें या ना करें, लेकिन सच यही है कि बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां हैं, जिनके लुक में पहले से अब में अच्छा खासा बदलाव आया है और इस बदलाव के पीछे है प्लास्टिक सर्जरी। 

 

PunjabKesari
बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के जौहर दिखाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए ना सिर्फ सेट पर बल्कि अपने लुक्स पर भी काफी मेहनत की है। मीडिया में आई खबरों की माने तो प्रियंका ने अपनी नाक, फेस और होंठों की सर्जरी तो कराई ही है। इसके साथ-साथ उन्होंने अपने ब्रेस्ट इंप्लांट भी करवाया है। तभी उनकी पर्सनेल्टी में इतना बदलाव आया है। 

 

PunjabKesari
शिल्पा शेट्टी की परफैक्ट फिगर और खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। उनकी खूबसूरती आज भी बरकार है। मगर क्या आप जानते हैं कि सुंदर दिखने के लिए उन्होंने अपने नाक की प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने स्किन को गोरा करने के लिए ट्रीटमेंट भी करवाया है। 

PunjabKesari

गौहर खान जब बॉलीवुड में आई थी तो उनके लिप थोड़े से मोटे थे। उन्होंने अपने लिप्स को परफैक्ट शेप देने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया था। लिप सर्जरी ने उनकी सुंदरता को कई गुणा बढ़ा दिया। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस मिनीषा लांबा को बॉलीवुड में कोई खास सफलता नहीं मिली। मगर उनकी खूबसूरती के कई दीवाने हैं। उन्होंने ने भी अपनी लुक में सुधार लाने के लिए नाक की प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी।

PunjabKesari

फिल्म जगत में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक कैटरीना कैफ भी सर्जरी करवा चुकी हैं। उन्होंने ग्लैमरस लुक के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है।

PunjabKesari

विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने लिप्स को परफैक्ट बनाने के लिए लिप सर्जरी करवाई थी। लिप सर्जरी करवाने के बाद कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया था।

PunjabKesari

टीवी के बाद बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के जोहर दिखाने वाली मौनी राय ने भी अपनी खूबसूरती को ओर बढ़ाने के लिए लिप्स की सर्जरी करवाई है। अपने ग्लैमर और खूबसूरती से मोनी लाखों लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं। 

PunjabKesari

हिमाचली ब्यूटी और बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। मगर जब वह बॉलीवुड में आई थी तो वह अपनी लुक को लेकर कई बार ट्रोल होना पड़ता था। यही कारण है कि खुद को और भी खूबसूरत दिखाने के लिए उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया। 

PunjabKesari
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रृति हसन किसी पहचान की मोहताज नही है। भले ही उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस में हिट ना हुई हो। मगर उनके चेहरे की मासूमियत ने लोगों के दिलों पर राज किया। मगर क्या आप जानते हैं कि श्रृति ने ग्लैमरस दिखने और अपनी लुक को बदलने के लिए अपने नाक और गालों की सर्जरी करवाई हुई है। 

PunjabKesari

जैकलीन फर्नांडिस की खूबसूरती हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करती है। मगर फिर भी जैकलीन को अपने होंठों से शिकायत थी। उन्होंने अपने होंठों को प्लमी करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया था ताकि उनके होंठ उभरे हुए महसूस हो। 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News