23 APRTUESDAY2019 11:58:44 AM
Nari

होली पार्टी के लिए बेस्ट हैं ये 12 ड्रैसिस

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 20 Mar, 2019 01:04 PM
होली पार्टी के लिए बेस्ट हैं ये 12 ड्रैसिस

आजकल लोग हर फेस्टिवल में पार्टी ऑर्गनाइज करते हैं। रंगों का त्योहार होली को सेलिब्रेट करने के लिए भी अधिकतर लोग घर में पार्टी रखते हैं। अगर आपने भी घर में पार्टी रखी या आप किसी होली पार्टी में जाने वाले हैं तो आपका आउटफिट भी खास होना चाहिए। ऐसे में आज हम आपको 12 ऐसी ड्रैसिस दिखाएंगे, जिन्हें आप अपनी होली पार्टी में पहनकर कूल के साथ कंफर्टेबल लुक भी पा सकती हैं। तो चलिए देखते हैं होली पार्टी के लिए कुछ खास ड्रैसिस।

कलरफुल पहनें

होली पर हटके दिखना चाहते हैं तो आप कलरफुल आउटफिट्स चूज कर सकते हैं। इसके लिए आप यैलो ड्रैस या पिंक व व्हाइट कॉम्बिनेशन ड्रैसिस चुन सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

फ्लोरल ड्रैसिस

होली पार्टी के लिए आप फ्लोरल ड्रैसिस भी चुन सकते हैं। यह स्टाइलिश के साथ-साथ कंफर्टेबल लुक भी देंगे।

PunjabKesari

स्लोगन टी-शर्ट

अभी तक आपने पराने कपड़े पहनकर होली का त्योहार मनाया होगा लेकिन इस बार ग्राफिक्स टी-शर्ट्स के साथ होली का त्योहार मनाएं। यह ना सिर्फ दिखने में कूल होती है बल्कि इन्हें पहनकर आप होली का पूरा मजा भी ले सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

डार्क रंग के आउटफिट्स

अगर आप होली के दिन डार्क आउटफिट्स ट्राई करना चाहती हैं तो यह ऑप्शन आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है। लाइट कलर्स के कपड़े गीले होने के बाद शीयर हो जाते हैं, जबकि डार्क कलर्स के साथ ऐसा नहीं होता। साथ ही, डार्क कलर पर लगे रंग भी आसानी से निकल जाते हैं।

PunjabKesari

लंहगा चोली

होली पर फुल ट्रैडिशनल लुक के लिए आप लंहगा चोली भी पहन सकती हैं।

PunjabKesari

व्हाइट कुर्ते के साथ बॉट्मस

आप किसी भी तरह का स्टाइलिश व ट्रैंडी कुर्ता सिलवाकर उसे प्लाजो, लैगिंग्स या फिर ट्राऊजर पेंट के साथ कैरी कर सकती हैं जो आपको होली के दिन कंफर्टेबल के साथ स्टाइलिश लुक भी देगी। कुर्ते में आप चिकनकारी कुर्ता सिलेक्ट करे तो और बढ़िया है क्योंकि ऐसे मौके पर इस तरह का फैब्रिक बेस्ट लुक देता है। 

PunjabKesari

कुर्ती विद प्लाजो

यह ड्रैस आइडिया काफी कूल है जो आपको होली के दिन एकदम हल्का और स्टाइलिश महसूस करवाएंगे। कुर्ती के अलावा आप प्लाजों के साथ ऑफ शोल्डर या हॉल्टर, क्रॉप स्टाइल के टॉप कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

इंडो वेस्टर्न ड्रैसेज

आप चाहे तो इस दिन इंडो-वैस्टर्न ड्रैसेज कैरी कर सकती है जिसका आइडिया आपको बॉलीवुड दीवाज व कई सेलिब्रिटीज से मिल जाएंगा। आप धोती पेंट के साथ क्रॉप टॉप या पेपलम स्टाइल कुर्ती कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

क्रॉप टॉप व लॉन्ग डस्टर

होली पर्टी में कूल लुक के लिए आप प्लाजो पेंट के साथ क्रॉप टॉप व लॉन्ग डस्टर जैकेट भी ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

लॉन्ग स्कर्ट विद टॉप

लॉन्ग स्कर्ट का ऑप्शन भी होली में पहनने के लिए है सेफ एंड बेस्ट ऑप्शन। सेफ इसलिए क्योंकि अगर आपके पैरों पर कलर लगा है तो स्कर्ट में इसे आसानी से छिपाया जा सकता है और साथ ही ये बहुत ही कम्फर्टेबल भी होता है। स्कर्ट को आप ट्रेंडी ब्लाउज, केप और रफल, फ्रिंज टॉप के साथ पहन सकती हैं। इसके अलावा आप लॉन्ग स्कर्ट के साथ टी-शर्ट या क्रॉप टॉप कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

ट्रैडीशनल लुक के लिए साड़ी

आप ट्रैडीशनल लुक के लिए साड़ी कैरी कर सकती है। इसमें इंडो-वैस्टर्न स्टाइल आपको होली पार्टी में बोल्ड लुक देगा जिसको देख सभी की निगाहें सिर्फ आप पर टिकी रहेगी।

PunjabKesari

धोती विद कुर्ता एंड टॉप

धोती बहुत ही कम्फर्टेबल और स्टाइलिश बॉटम वेयर है। ट्रेडिशनल वेयर में धोती को पेयर करें शॉर्ट कुर्ती या टॉप के साथ। लाइट कलर की धोती के साथ बॉटम का कलर डार्क रखें तो लुक और निखर कर आएगा। शॉर्ट स्लीव की जगह क्वार्टर स्लीव का ऑप्शन सही रहेगा।

PunjabKesari

कुर्ता विद गरारा

होली के मौके पर कुर्ता के साथ गरारा भी ट्राई कर सकती हैं। इसके साथ भी कुर्ती की लेंथ शॉर्ट ही रखें और शिफॉन की चुन्नी कैरी करें। आम सूट से डिफरेंट नजर आने के साथ ही ये काफी कम्फर्टेबल भी होते हैं।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad