25 APRTHURSDAY2024 9:27:12 PM
Life Style

Pure Vegetarian हैं आपके ये फेवरेट सेलेब्स

  • Updated: 22 Jun, 2017 08:25 PM
Pure Vegetarian हैं आपके ये फेवरेट सेलेब्स

पंजाब केसरी लाइफस्टाइल)- खाने को लेकर हर किसी का टेस्ट अलग-अलग होता है। कुछ लोग शाकाहारी खाना पसंद करते हैं तो कुछ लोग नॉन वेज के दीवाने होते हैं। बॉलीवुड में भी कई स्टार ऐसे हैं जो कभी नॉन वेज खाते थे लेकिन उन्होने शाकाहार के गुणों को देखते हुए और इसके अलावा कुछ खास वजहों से नॉनवेज खाना छोड़ दिया और प्योर वैजीटेरियन बन गए। यह सब उन्होने अलग-अलग मैगजीनज में दी गई इंटरव्यू में बताया। आइए जानते हैं आखिर कौन से हैं वो सितारे। 
 

 1. अमिताभ बच्चन
बिग बी यानि अमिताभ बच्चन शुद्ध शाकाहारी हैं। वह शाकाहारी आहार खा कर खुद को ज्यादा एक्टिव फील करते हैं। इस वजह से उन्होने नॉन वेज खाना छोड़़ दिया। 

2. आलिया भट्ट 
फिल्मों में आने से पहले आलिया बहुत मोटी थी। अपनी फिटनेस को उन्होने कड़ी मेहनत से हासिल किया। आलिया ने भी अब नॉनवेज खाना छोड़ दिया है। इसकी वजह उनकी स्किन और बाल हैं। वह मानती हैं कि हैल्दी स्किन के लिए शाकाहार बहुत लाभकारी है। 
 

3. कंगना रानौत
कंगना ने भी अपनी स्किन को ग्लोइंग और बालों को शाइनी बनाए रखने के लिए नॉन वैज छोड़ शाकाहारी डाइट को फॉलो किया। 


4. विद्या बालन
बी टाउन की फेमस स्टार विद्या बालन मानती हैं कि नॉन वेज खाना खाने से वजन तेजी से बढ़ता है। वजन के कंट्रोल करने के लिए उन्होने शाकाहार को अपनाया। 


5. अनुष्का शर्मा
अनुष्का अपने डॉगी से बहुत प्यार करती है। उनके नॉनवेज छोड़ने की वजह भी वही है। 
अनुष्का के डॉगी ड्यूट को नॉन वेज की खूशबू बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इसी कारण वह भी अब नॉन वेज नहीं खाती। 


6. नेहा धूपिया
नेहा का मानना है कि ग्लोइंग स्किन के लिए शाकाहार अपनाना बहुत जरूरी है। इससे त्वचा को ढेरों फायदे मिलते हैं। इस वजह से वह नॉन वेज नहीं खाती। 

Related News