25 APRTHURSDAY2024 5:15:36 PM
Life Style

आखिर क्यों टूटा था अक्षय खन्ना और करिश्मा कपूर का रिश्ता

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 28 Mar, 2020 10:34 AM
आखिर क्यों टूटा था अक्षय खन्ना और करिश्मा कपूर का रिश्ता

हिंदी सिनेमा के सितारों की बात करें तो हर एक अभिनेता और अभिनेत्री की अपनी एक कहानी है ऐसी ही कहानी है अक्षय खन्ना की, आपको बता दें आज अक्षय खन्ना का जन्मदिन है और वह 45 साल के हो गए हैं।  अक्षय दिग्गज एक्टर विनोद खन्ना के बेटे हैं। एक अभिनेता परिवार से ताल्लुक रखने के कारण उन्हें शूरू से ही एक्टिंग का बेहद शौंक था जिसके लिए उन्होंने एक्टिंग भी सीखी। अपने फिल्मी करियर की शुरूआत फ्लिम हिमालय पुत्र से करने वाले अक्षय की इस फिल्म को उतनी सफलता नही मिल पाई। 

Akshaye Khanna: See myself playing golf till I die

इसके बाद अक्षय ने अपना फिल्मी लक फिल्म बॉर्डर में अपनाया जो कि एक मल्टी स्टार फिल्म थी और उस फिल्म में लोगों ने उनके काम को खूब सहारा। 
यहां तक कि फिल्म में उन्हें बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहला फिल्मफेयर का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवार्ड भी मिला। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।बता दें कि 40 के पार हो चुके अक्षय खन्ना आज भी कुंवारे हैं।

Akshaye Khanna lands in trouble for smoking on 'Ittefaq' posters

खबरों की माने तो अक्षय के लिए बॉलीवुड के जाने माने स्टार रणधीर कपूर अपनी बड़ी बेटी करिश्मा के लिए रिश्ता लेकर गए थे, वह चाहते थे कि अक्षय की शादी करिश्मा से हो लेकिन करिश्मा की मां बीबता कपूर ने इस रिश्ते को कामयाब नही होने दिया। बताया जाता है कि उन दिनों करिश्मा अपने करियर के उफान पर थी और बबीता नहीं चाहती थी कि करिश्मा का करियर दाव पर लगे।  इसलिए शादी का यह मामला ठंडा पड़ गय।

Akshaye Khanna was Ready to Marry Karisma Kapoor and Then This ...

सिमी ग्रेवाल के चैट शो पर अक्षय ने एक बार कहा था कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता उन्हें आकर्षक लगती हैं, उन्होंने कहा,' उनमें ऐसे कई बातें है जो मुझे उनके प्रति आकर्षित करती थी।

अक्षय खन्ना अपने पिता के तरह उस इंडस्ट्री में वो नाम नही कमा पाए और न ही वह इतने सफल रह पाएं है लेकिन उन्होंने हमेशा टॉप एक्ट्रेस के साथ काम किया है. इसमें करीना कपूर, ऐश्वर्या राय, सोनाली बेंद्र, बिपासा बसु शामिल हैं। 

Related News