26 JANSUNDAY2020 4:42:16 PM
Life Style

कंगना ने क्यों मारा था इस एक्टर को जोरदार थप्पड़?

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 14 Jan, 2020 01:58 PM
कंगना ने क्यों मारा था इस एक्टर को जोरदार थप्पड़?

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत हमेशा अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में आ जाती है। वहीं उन्हें बॉलीवुड की झगड़ालू एक्ट्रेस भी कहा जाता है, क्योंकि कभी रिपोर्टस तो कभी स्टार्स के साथ लिए उनके पंगों की खबरें अक्सर वायरल हो जाती हैं। जहां हाल ही हिंदी दिवस के मौके पर कंगना रनौत ने अंग्रेजी से पंगा लेकर एक वीडियो फैंस के बीच शेयर किया, वहीं उनका सालों पुराना किस्सा सामने आया, जिसे सुनकर शायद कुछ पल के लिए आप भी हैरान हो जाए। 

PunjabKesari

दरअसल, बात उस समय की है जब 'राज: द मिस्ट्री कंटीन्यूस' रिलीज हुई, तब कंगना की अपने को-स्टार अध्ययन सुमन के साथ अफेयर की खबरे सामने आई थी। मगर उसके बाद दोनों में हुआ विवाद आजतक लोगों को याद होगा। अगर आपको ना याद हो तो चलिए बता देते है वो मामला जब गुस्से में कंगना ने को-स्टार अध्ययन को जड़ डाला था जोरदार तमाचा। 

PunjabKesari

जानकारी हो तो बता दें कि 'राज: द मिस्ट्री कंटीन्यूस' शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन दूसरी फिल्म थी जिस दौरान उनका नाम कंगना के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में आया। करीब एक साल तक डेट करने के बाद साल 2010 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। मगर ब्रेकअफ के बाद अध्ययन ने कंगना पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कंगना पर आरोप लगाया था कि कंगना उनके साथ मारपीट की और अवॉर्ड फंक्शन से पहले मुझे गंजा करवा दिया जिस वजह से वो अवॉर्ड फंक्शन का हिस्सा नहीं बन सके। 

PunjabKesari

अध्ययन सुमन ने आगे बताया था कि 'ऋतिक रोशन की बर्थडे पार्टी से लौटते वक्त उसने मुझे जोरदार थप्पड़ मारा था और मुझसे कहा कि तुम मेरी सक्सेस से जलते हो। थप्पड़ इतना जोर से था कि मैं रो पड़ा। कार में बैठा तो उसने मुझे और मारा। उसे घर पर छोड़ा तो उसने सैंडिल उतारकर मुझ पर फेंकी।

PunjabKesari

गुस्सा तो कंगना को तब आया जब उन्होंने कहा कि कंगना ने मुझपर काला जादू करवाया था। अपनी इस बात को अध्ययन ने पूरा करते हुए कहा कि कंगना मुझे ज्योतिषी के पास ले गई थीं, वहां मुझे मंत्र पढ़ने के लिए कहा गया था, लेकिन मैंने मना कर दिया। बाद में मुझे टैरो कार्ड रीडर ने बताया था कि मैं किसी पहाड़ी लड़की के जादू के असर में हूं।' अध्ययन द्वारा कंगना पर लगाए ये सब आरोप सच्चे थे या उनकी कोई चाल, यह तो वहीं जाने लेकिन एक बात जरूरत है कि इस विवाद से अध्ययन चर्चा में तो आए लेकिन उनके करियर पर इसका बुरा असर काफी पड़ा क्योंकि अपने 8 साल के करियर में उन्होंने अब तक महज आठ फिल्में कीं। 

PunjabKesari

बता दें कि कंगना से तो तब उनका नाता हमेशा के लिए टूट गया था लेकिन अब वो स्प्लिट्सविला की एक्ट्रेस मायरा मिश्रा को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जल्द ही शादी कर सकते हैं, वहीं कंगना रनौत सिंगल रहकर अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News