25 APRTHURSDAY2024 7:46:45 PM
Life Style

रोहित बल ने स्टार्स से किया सवाल और जाहिर की अपने दिल की बात

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 14 Jul, 2018 06:13 PM
रोहित बल ने स्टार्स से किया सवाल और जाहिर की अपने दिल की बात

रेड कार्पेट या किसी वैडिंग फंक्शन में सेलिब्रिटीज को हर बार नए डिजाइनर आउटफिट आती हैं। ऐसे में फैंस यहीं जानना चाहते है कि अगली बार उनकी फेवरेट सेलिब्रिटी किस डिजाइनर का आउटफिट दिखेंगी। वहीं दूसरी तरफ अधिकतर लोगों के मन में यह सवाल भी उठता है कि आखिर वो हर इतने महंगे कपड़े कैसे खरीदती लेते हैं। अगर आप भी कुछ ऐसा ही सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि सेलिब्रिटीज इन आउटफिट्स की कीमत डिजाइनर को कभी अदा नहीं करते हैं। इसी मुद्दे पर फैशन डिजाइनर रोहित बल ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी। 

 


हाल ही में भारत के मशहूर फैशन डिजाइनर रोहित बल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर बॉलीवुड और फैशन वर्ल्ड से जुड़ी एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से साफ शब्दों में सवाल किया, फिल्मों मे सेलिब्रिटीज जो कॉस्ट्यूम पहनते हैं आखिर वह उसके लिए पैसे क्यों नहीं देेते? यदि ऐसा कुछ समय तक और रहा तो जल्द ही इंडियन फैशन इंडस्ट्री खत्म हो जाएगी। 

 

A post shared by TheStyle.World (@thestyle.world) on


रेट कार्पेट या बड़ी-बड़ी पार्टियों में आप जिन डिजाइनर्स कपड़ों में सेलिब्रिटीज या स्टारकिड्स को देखते है, दरअसल, वो इनके बदलते में कोई रकम अदा नहीं करते है। डिजाइनर्स को इसके बदले में केवल पब्लिसिटी ही मिलती है। इसी बात को मुद्दा बना रहे है फैशन डिजाइनर रोहित बल। 

PunjabKesari

  
उन्होंने लिखा, 'बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपने डिजाइनर मित्रों के कपड़ों को प्रमोट करते दिख जाते हैं। मैं जानता हूं कि मेरी बातें इंडस्ट्री में कई लोगों को पसंद नहीं आएगी। लेकिन इस तरह भारत अपने फैशन, अपने ट्रैंड को खत्म कर देगा।'

 

Related News