19 APRFRIDAY2024 7:05:25 AM
Life Style

आखिर 10 साल से कहां थी रानू की बेटी, कैसे आईं मां की याद?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 28 Aug, 2019 03:53 PM
आखिर 10 साल से कहां थी रानू की बेटी, कैसे आईं मां की याद?

रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर रातों-रात सुपरस्टार बनने वाली रानू मंडल अब इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं। रानू के बारे में नई जानकारी मिलते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगती है। रानू को अपनी आवाज से जहां दुनियाभर में पहचान मिली वही उनकी 10 साल  बिछड़ी हुई बेटी भी उनके पास वापिस आ गई। चलिए हम आपको बताते हैं कि कौन है रानू की बेटी...

 

रानू की बेटी का नाम सती रॉय है जो तलाकशुदा हैं। सती का एक बेटा भी है। सती अपनी  परचून की दुकान चलाती हैं। कहा जाता है कि रानू और उनकी बेटी बीते 10 साल से अलग रह रहे थे। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियोज में बताया जा रहा है कि रानू की बेटी ने उनके लुक्स के चलते उन्हें छोड़ दिया था लेकिन जैसे ही रानू फेमस हुई रानू की बेटी उनके पास दौड़ी चली आई। बेटी के आने से रानू अब खुशी से फूले नहीं समा रहीं. रानू ने कहा- 'यह मेरी दूसरी जिंदगी है और अब मैं इसे बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी। 

PunjabKesari

रानू के गाना गाते हुए वीडियो को वायरल करने वाले  एतींद्र चक्रवर्ती (Atindra Chakraborty) ने भी अपनी एक पोस्ट में रानू की बेटी का जिक्र किया था। कुछ समय पहले एतींद्र ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा, आज मैं वास्तव में खुश हूं, केवल भगवान जानता है कि मैं खुश क्यों हूं, जीवन में पैसा कोई बड़ी बात नहीं है। रानू की बेटी मेरी एक वीडियो के कारण आज वापस आ गई है।

PunjabKesari

अब इन खबरों में कितना सच है यह तो रानू ही जानती है। बता दें कि रानू अब बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं। फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दिया। खबरे तो यह भी सुनने को मिल रही है कि भाईजान सलमान खान ने रानू को एक आलीशान घर दिया है जिसकी कीमत 55 लाख बताई जा रही है। यही नहीं उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 में भी रानू को गाने का मौका दिया है।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News