28 MARSATURDAY2020 9:26:59 PM
Life Style

जब इन एकट्रेस ने माना कि वे है LGBT समुदाय की

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 25 Feb, 2020 05:46 PM
जब इन एकट्रेस ने माना कि वे है LGBT समुदाय की

LGBT समुदाय यानि कि गे, लेस्बियन, बायसेक्सुअल और ट्रांसजेंडर लोग, को आज भी लोग अजीब और घिनोनी नजरों से देखते हैं जबकि सरकार द्वारा इन्हें अपनी जिंदगी, अपना हमसफर चुनने का कानूनी तौर पर पूरा अधिकार मिल चुका है लेकिन आज भी इनका अस्तित्व कही ना कही शक्ति की तरह लोगों के घेरे से घिरा हुआ है।
PunjabKesari

हालांकि कुछ लोगों ने बिना शर्म खुल कर अपनी इस आइडेंटिटी को अपनाया..ऐसा करने के लिए बेहद हिम्मत की जरूरत होती हैं। तो चलिए आज हम उन्हीं हिम्मतवाले लोगों के बारे में आपको बताते हैं जिन्होंने दुनिया के सामने असेप्ट किया कि वह lgbt समुदाय से हैं पहला नाम आता है...
PunjabKesari
पूनम पांडे का ...पूनम पांडे अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं बेशक कई लड़के उनके दीवाने है पर आप ये जानकर हैरान हो जाएंगे कि पूनम पांडे लेसबियन है।इस बात का खुलासा तब हुआ जब उन्होंने अपनी ही फ्रेंड को एक पार्टी में लिप किस किया था। पूनम की वो फोटो भी खूब वायरल हुई थी। हालांकि उन्होंने खुद भी इस बात को स्वीकार किया।

PunjabKesari
 2012 में बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही मिंक बरार का नाम भी लिस्ट में शामिल है। बतौर मॉडल काम कर चुकी मिंक ने कई फिल्में भी की हैँ। 2011 में मिंक की एक वीडियो वायरल हुई जिसमें वह साउथ अफ्रीका की क लड़की को स्वीमिंग पूल में किस करती दिखी जिसके बाद उन्होने माना कि वह लेसबियन है। हालांकि बाद में मिंक ने अपनी स्टेटमेंट बदलते हुए कहा कि मैं लेसबियन नही हूं..वह जो भी हुआ नशे में हुआ था।

PunjabKesari
 बंगाली टीवी से अपने करियर की शुरूआत करने वाली पाउली दाम भी अपनी फीमेल को-स्टार को प्यार करती थी। दरअसल फिल्म लव स्टोरी में काम करते वक्त पाउली को अपनी ही को स्टार से प्यार हो गया था इतना ही नही दोनों का प्यार सेच में भी दिखाई देता था। अपनी एक इंटरव्यू में पाउली ने कहा कि उन्हें इस बात पर कोई शर्म नही है कि वह अपनी फिमेल को-एक्टर से प्यार करती है उन्हें पूरी आजादी है अपना प्यार जाहिर करने की। फिलहाल पाउली ने बिसनेस मैन से शादी कर ली है।

PunjabKesari
अपनी बॉडी व फिटनेस के लिए जाने जाने वाली वी-जे बानी भी लेसिबयन है इसकी पुष्टि उन्होने खुद की। दरअसल बानी ने हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवानी के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसमें वे सपना को किस कर ही है इतना ही नही बानी ने सपना को अपना , सनशाइन भी कहा।


 बई ये थी वो अदाकारां जिन्होने माना कि वे लेलबियन है और इसमें कोई बुराई नही है क्योकि इस समाज में हर किसी को प्यार करने का अधिकार है पर फिर भी लोग इस सोच को नही अपना पाते। आप के इस पर क्या विचार हैं हमें कमेंट करके बताना न भूले। 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News