25 SEPFRIDAY2020 6:13:57 PM
Life Style

अपनी मां तनुजा से ही जलती थी काजोल, वजह बना था यह हीरो

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 07 Aug, 2020 06:56 PM
अपनी मां तनुजा से ही जलती थी काजोल, वजह बना था यह हीरो

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस काजोल जिनका ना सिर्फ एक्टिंग स्टाइल लोगों को पसंद आता हैं बल्कि प्यारी सी स्माइल भी सभी को इम्प्रेस कर जाती हैं। सभी जानते हैं कि काजोल की मां तनुजा भी अपने जमाने की हिट एक्ट्रेस रही हैं जिनकी खूबसूरते के चर्चे भी खूब हुआ करते थे। तनुजा ने लगभग उस दौर के सभी सुपरस्टार के साथ काम किया, उन्हीं में से एक ऐसा हीरो था जो बचपन से ही काजोल का फेवरेट रहा। एक वक्त पर काजोल इसी हीरो की वजह से अपने मां से जलने लगी थी। 

बचपन में मां तनुजा से जलती थी एक्ट्रेस 

जहां एक इंटरव्यू में काजोल ने शाहरुख खान की एनर्जी तो अपने पति अजय देवगन की एक्टिंग की जमकर तारीफ की थी, वहीं इनके  अलावा एक और शख्स है जिसे काजोल एक महान हीरो समझती हैं। उस हीरो को लेकर काजोल की दीवानगी आज से नहीं बल्कि बचपन से हैं। खास बात है कि यह न सिर्फ काजोल का फेवरेट हैं, बल्कि उनकी मां तनुजा का भी फेवरेट रहा हैं। जी हां, हम बात इसी सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बात कर रहे हैं जिनके साथ तनुजा फिल्म में काम भी कर चुकी हैं।

PunjabKesari

तुम नहीं करोगी इस हीरो के साथ काम: काजोल  

बात उस वक्त की हैं जब काजोल बच्ची थीं और उन्होंने अमिताभ की फिल्म देखकर अपनी मां से कहा था कि अब से तुम इस हीरो के साथ काम नहीं करोगी, मैं ही करुंगी। दरअसल, अमिताभ बच्चन की फिल्म 'प्यार की कहानी' में तनुजा हीरोइन थीं, अमिताभ के साथ मां को काम करता देख काजोल को जलन हुआ करती थी जिसके बाद उन्होंने अपनी मां से ऐसा कहा था। हालांकि, काजोल ने अपनी इस जिद्द को पूरा भी किया और अमिताभ के साथ फिल्मों में नजर भी आईं। जब उन्हें पहली बार बिग बी के साथ काम करने का मौका मिला तो उन्हें लगा कि उनकी बचपन की मुराद पूरी हो गई। 

PunjabKesari

वहीं शाहरुख खान काजोल के बेस्ट फ्रेंड हैं जिन्हें वो कुछ भी कह सकती हैं। काजोल का मानना है कि शाहरुख खान पर्दे पर जिस तरह की एनर्जी लेकर आते हैं, ऐसा बहुत कम स्टार कर पाते हैं। खास है कि लोगों को भी इनकी केमिस्ट्री खूब पसंद आती हैं। 

बात उनके पति अजय दवगन की करें तो काजोल उन्हें एक संजीदा कलाकार मानती हैं। काजोल का कहना है कि चाहे रोल जैसा भी हो, अजय उसमें पूरी तरह से डूब जाते है। एक बार काजोल इस बात का जिक्र भी कर चुकी हैं कि उन्हें अपने पति की ऑन स्क्रीन जोड़ी किसके साथ अच्छी लगती हैं। भई, इस मामले में तो काजोल की पसंद ऐश्वर्या राय और करीना कपूर हैं जिनके साथ उन्हें अजय की जोड़ी भाती है। 

बता दें कि अजय-काजोल को ब़ॉलीवुड हिट जोड़ी में से एक माना जाता हैं जिन्होंने करीब 4 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया था। हालांकि, काजोल के पापा इस फैसले के सख्स खिलाफ थे। मगर तब भी उन्होंने शादी की और आज हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। 

 

Related News